scriptदेवर से अवैध संबंधों पर पति ने जताई थी नाराजगी, पति की हत्या कर शव नहर में फेंका, शव ने खोला राज | Husband expressed his anger over illegal relations with Deor | Patrika News

देवर से अवैध संबंधों पर पति ने जताई थी नाराजगी, पति की हत्या कर शव नहर में फेंका, शव ने खोला राज

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 04, 2019 02:18:07 pm

Submitted by:

surender ojha

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

mrder

देवर से अवैध संबंधों पर पति ने जताई थी नाराजगी, पति की हत्या कर शव नहर में फेंका, शव ने खोला राज

श्रीगंगानगर। जिस पत्नी के लिए अपने परिवारिक सदस्यों से लड़ता था उसी पत्नी ने ऐसी बेवफाई दी तो अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। शहर से सटे गांव मिर्जेवाला में गुरुवार सुबह एफ नहर के पास जगदीश मेघवाल पुत्र गोकुल मेघवाल का शव मिला तो सनसनी फैल गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने इस शव को राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान मृतक जगदीश के पिता ने मटीलीराठान थाने में अपनी पुत्रवधु संतो उर्फ शंकुतला, छोटे भाई के बेटों पालाराम और श्रवण राम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि 35 वर्षीय जगदीश अपनी पत्नी संतो उर्फ शंकुतला से बहुत प्यार करता था लेकिन काम में व्यस्त होने के कारण पत्नी को ज्यादा समय नहीं दे पाता था।
इस बीच शंकुतला का अपने देवर पालाराम के अवैध संबंध स्थापित हो गए। जब इस बात का पता जगदीश को चला तो उसने नाराजगी भी जताई थी, यहां तक कि पंचायत भी हुई लेकिन शंकुतला पर इसका कोई असर नहीं हुआ। दो दिन पहले जब जगदीश ने काफी ज्यादा शंकुतला को फटकार लगाई तो उसी दिन शाम को जगदीश एकाएक गायब हो गया। जगदीश की तलाश में उसके पिता के अलावा अन्य लोग भी तलाश करने लगे लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। लेकिन एफ नहर के पास गुरुवार सुबह जगदीश के शव होने की सूचना जैसे मिली तो पूरी कहानी मृतक के पिता ने बयां कर दी।
मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्रवधू शंकुतला के संबंध पालाराम और श्रवणराम के साथ थे, इन तीनों के बीच में जगदीश अड़चन बन गया था। इस कारण जगदीश को ठिकाना लगाने के लिए हत्या कर शव को जानबूझकर एफ नहर में डाला दिया ताकि जगदीश के मारने की कहानी खुदकुशी लग सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो