scriptकोई छेड़छाड़ या परेशान करता है तो हमें सूचना दो’ | 'If anyone tampering or disturbs, then give us information' | Patrika News

कोई छेड़छाड़ या परेशान करता है तो हमें सूचना दो’

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 11, 2019 08:23:18 pm

Submitted by:

Krishan chauhan

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news
 
 

Women Shakti Dal

कोई छेड़छाड़ या परेशान करता है तो हमें सूचना दो’

महिला शक्ति दल ने छात्रओं की बढ़ाई हिम्मत

‘कोई छेड़छाड़ या परेशान करता है तो हमें सूचना दो’


श्रीगंगानगर. राजकीय आदर्श बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय मटका चौक स्कूल में गुरुवार को महिला शक्ति दल की तरफ से महिला सुरक्षा पर कार्यक्रम हुआ। महिला शक्ति दल टीम की सदस्य रविंद्र कौर ने बताया कि कांस्टेबल माया रानी, रीना कंवर, सुशीला, शुकंतला, मीना कंवर, पुष्पा, पुनम व गीता ने गुरुवार को मटका चौक स्कूल में कार्यक्रम कर महिला सुरक्षा के लिए बेटियों को जागृति किया। उन्होंने कहा कि लड़कियों से कहा कि यदि किसी लडक़ी से कोई छेड़छाड़ करता है या परेशान करता है तो इसकी सूचना महिला शक्ति दल की टीम को दीजिए। शक्ति दल की टीम मौके पर पहुंच कर आपकी सहायता करेंगी। दल की सदस्यों ने कहा कि किसी लडक़ी से कोई लडक़ा या व्यक्ति छेड़छाड़ करता है। मोबाइल फोन से कॉल कर परेशान करता है या वाट्सएप पर गलत मैसेज कर परेशान करता है तो हमें बताएं।
इस नंबर पर दे सकते है सूचना

सदस्य रविंद्र कौर ने बताया कि महिला शक्ति दल की प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुमन जयपाल हैं। कोई भी महिला या लडक़ी 8764875809 नंबर पर कॉल कर सूचना दे सकती हैं। यह नंबर 24 घंटे ऑन रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो