हाथ में मोबाइल लेकर चलना हुआ दूभर, फिर सक्रिय हुए मोबाइल झपटने वाले

पिछले कुछ दिनों तक रही थी शांति

By: Raj Singh

Published: 23 Sep 2021, 12:13 AM IST

श्रीगंगानगर. शहर में पिछले दिनों मोबाइल व पर्स छीना झपटी की वारदातों में धरपकड़ के बाद घटनाएं कम हो गई थी लेकिन बुधवार को दिनदहाड़े घर के सामने खड़ी एक महिला के हाथ से लोगों के सामने ही बाइक पर सवार दो बदमाश मोबाइल छीनकर ले गए। यह घटना जवाहरनगर थाना इलाके में इन्दिरा कॉलोनी में गली नंबर दस में हुई।

जानकारी के अनुसार इन्दिरा कॉलोनी गली नंबर दस निवासी नीता पत्नी गौरव बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद अपने घर के सामने रोड पर खड़ी हुई थी। इस दौरान उसके सामने ही दो युवक खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। वहीं सडक़ पर लोगों का आवागमन जारी था। इसी दौरान सडक़ पर एक बच्चा साइकिल चलाते हुए आया और उसके पीछे ही बाइक पर दो युवक मुंह पर कपड़े बांधे आए। महिला के हाथ में मोबाइल था। बाइक महिला के सामने आकर धीरे कर ली। जैसे बाइक महिला के सामने आई तो बाइक चला रहे युवक ने महिला के हाथ से मोबाइल छीन लिया। अचानक हुई इस घटना से महिला घबरा गई लेकिन वह बाइक सवारों के पीछे भागी। वहीं दो अन्य युवक भी सामने आ रहे थे। महिला के शोर करने पर अन्य लेागों ने भी पीछा किया लेकिन मोबाइल छीनने वाले युवक बाइक लेकर फरार हो गए। वहीं महिला के परिजन भी मौके पर आ गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान वहां लोग भी जमा हो गए।

पुलिस ने यहां घटना स्थल के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। जिसमें दो बाइक सवार महिला के हाथ से मोबाइल छीनकर ले जा रहे हैं। बाइक में आगे लाइट कवर आसमानी रंग का दिखाई दे रहा है। एक युवक ने स्लेटी पेंट व सफेद रंग की टीशर्ट पहनी हुई है। पीछे बैठे युवक ने काली व पीले रंग की पूरी आस्तीन की टीशर्ट पहनी है। पुलिस इन युवकों की पहचान के प्रयास कर रही है।

लोगों का कहना है कि कुछ समय पहले भी शहर में मोबाइल व पर्स छीनने की लगातार वारदात हुई थी। इसके बाद कुछ दिन शांति रही लेकिन अब फिर से मोबाइल छीनने वाले बाइकर्स सक्रिय हो गए हैं। पुलिस को ऐसे बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। जिससे बार-बार ऐसी वारदात शहर में नहीं हो सके। ऐसे तो लोगों का घर से बाहर सडक़ों पर मोबाइल हाथ में लेना दूभर हो जाएगा। उधर, थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस गहनता से पड़ताल कर रही है। आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned