scriptJoint Board of Trade Elections: There will be a thorny contest | संयुक्त व्यापार मंडल चुनाव कल: अध्यक्षी दौड़ में गुप्ता और मित्तल में कांटेदार रहेगा मुकाबला | Patrika News

संयुक्त व्यापार मंडल चुनाव कल: अध्यक्षी दौड़ में गुप्ता और मित्तल में कांटेदार रहेगा मुकाबला

Joint Board of Trade Elections: There will be a thorny contest in the presidential race- 92 व्यापारिक संस्थाओं के 184 पदाधिकारी करेंगे वोटिंग

श्री गंगानगर

Published: November 19, 2021 11:13:05 pm

श्रीगंगानगर. संयुक्त व्यापार मंडल के चुनाव रविवार को महावीर दल मंदिर प्रागंण में होंगे। अध्यक्ष पद पर निवज़्तमान अध्यक्ष तरसेम गुप्ता और दवा विक्रेता पाषज़्द ओमप्रकाश मित्तल ओमी के बीच कांटेदार मुकाबला होने के आसार है।
संयुक्त व्यापार मंडल चुनाव कल: अध्यक्षी दौड़ में गुप्ता और मित्तल में कांटेदार रहेगा मुकाबला
संयुक्त व्यापार मंडल चुनाव कल: अध्यक्षी दौड़ में गुप्ता और मित्तल में कांटेदार रहेगा मुकाबला
इसके अलावा वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर अशोक भूतना और पवन बतरा, महासचिव पद पर नरेश सेतिया और राकेश शमाज़्, उपाध्यक्ष पद पर सुरेन्द्र गगज़् काका, राज सुखीजा नीटा और मनोज डूंगाबुंगा, कोषाध्यक्ष पद पर कालीचरण अग्रवाल और हरीओम लूथरा, सचिव के दो पदों के लिए राधेश्याम बंसल, निश्चय जनवेजा और राजपाल पपनेजा के बीच रोचक मुकाबला होने के आसार है।
ऑडिटर पद पर नरेन्द्र चौधरी निविज़्रोध चुने गए है। मुख्य चुनाव अधिकारी रामगोपाल पांडूसरिया ने बताया कि 92 व्यापारिक संस्थाओं के अध्यक्ष व सचिव कुल मिलाकर 184 मतदाता है। उन्होंने बताया कि रविवार को मतदान सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक होगा।
प्रत्येक पद के लिए बैलेट पेपर अलग अलग रंग के छपवाए है। मतदाता अलग अलग पदों के लिए वोट देने के लिए संबंधित पदों के डिब्बे में अपना वोट डाल सकेंगे। संबंधित मतदाता के पास चुनाव पहचान पत्र, आधार काडज़्, ड्राइविंग लाइसेंस या अन्य दस्तावेज लाना जरूरी होगा।
दोनों प्रत्याशियों के अपने अपने जीत के दावे किए है। तरसेम गुप्ता का दावा है कि वे पिछले चालीस साल से हर व्यापारी और दुकानदार के साथ विषम परिस्थितियों में खड़े है।

कोरोनाकाल में भी जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के माध्यम से बाजार खुलवाने या समय में परिवतज़्न करवाकर दुकानदारों को राहत दिलाने में सक्रिय रहा। व्यापारियों के साथ साथ हर समाज और हर संगठन को सहयोगी रहा हूं।
वहीं प्रतिद्वंदी प्रत्याशी ओमप्रकाश मित्तल के अनुसार दवा कारोबारी ओमी मित्तल की इलाके में व्यापारियों और दुकानदारों से निरतंर संपकज़् रहा। दबंग आवाज के कारण मांगे उठाने में सक्रिय भूमिका। लंबे समय से संयुक्त व्यापार मंडल कागजी बनकर रह गई है, इसका खुद का भवन तक नहीं है। लेकिन अब बदलाव लाएंगे ताकि पूरे व्यापारिक संगठन एक ही छत के नीचे एकत्र हो सके।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Club House Chat मामले में दिल्ली पुलिस कर रही 19 वर्षीय छात्र से पूछताछ, हरियाणा से भी हुई तीन गिरफ्तारियांCorona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकामुंबई: 20 मंजिला इमारत में भीषण आग में दो की मौत, राहत बचाव कार्य जारीयूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.