scriptराजीव गांधी सेवा केंद्र में शराब पीने का वीडियो वायरल होने के मामले में कनिष्ठ सहायक ने दर्ज करवाए बयान | Junior assistent registered statement in Manewala case | Patrika News

राजीव गांधी सेवा केंद्र में शराब पीने का वीडियो वायरल होने के मामले में कनिष्ठ सहायक ने दर्ज करवाए बयान

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 13, 2019 06:39:44 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Manewala video viral case : ग्राम पंचायत मानेवाला के राजीव गांधी सेवा केन्द्र में कनिष्ठ सहायक सहित तीन जनों के शराब पीने का वीडियो वायरल होने के मामले में पंचायत समिति की टीम के समक्ष कनिष्ठ सहायक सुशील कुमार ने मंगलवार को बयान दर्ज करवाए।

Statement registered

राजीव गांधी सेवा केंद्र में शराब पीने का वीडियो वायरल होने के मामले में कनिष्ठ सहायक ने दर्ज करवाए बयान

सूरतगढ़.ग्राम पंचायत मानेवाला के राजीव गांधी सेवा केन्द्र में कनिष्ठ सहायक सहित तीन जनों के शराब पीने का वीडियो वायरल होने के मामले में पंचायत समिति की टीम के समक्ष कनिष्ठ सहायक सुशील कुमार ने मंगलवार को बयान दर्ज करवाए ( video viral )। मंगलवार को जांच कमेटी ने रिपोर्ट तैयार कर ली है। यह रिपोर्ट देर शाम तक विकास अधिकारी को सौंपी जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ( Statement registered )।
विकास अधिकारी विनोद रेगर ने बताया कि ग्राम पंचायत मानेवाला में रविवार रात करीब आठ बजे कुछ ग्रामीणों ने राजीव गांधी सेवा केन्द्र के कनिष्ठ सहायक सुशील कुमार, पंचायत ठेकेदार गुरमुख सिंह व सुरक्षा गार्ड बलजिन्दर सिंह पर शराब पीने का आरोप लगाते हुए वीडियो तैयार कर उन्हें भेजी। इस मामले में कनिष्ठ सहायक सुशील कुमार को निलम्बित कर दिया गया तथा सुरक्षा गार्ड को तुरन्त प्रभाव से हटा दिया गया ( suratgarh )।
इस मामले में पंचायत प्रसार अधिकारी तेजाराम, वरिष्ठ सहायक नवीन कुमार व कनिष्ठ तकनीकी सहायक नागराज की टीम ने सोमवार को मानेवाला ग्राम पंचायत में सरपंच सहित ग्रामीणों के बयान दर्ज किए ( SriGanganagar News )। कनिष्ठ सहायक सुशील कुमार ने टीम के समक्ष बयान दर्ज करवाए।
इस मामले में पंचायत समिति की तीन सदस्यीय टीम जब सोमवार को मानेवाला पहुंची तो शिकायतकर्ता मलकीत सिंह ने टीम को शीतल पेय की बोतल दी तथा इसमें शराब मिली होने की बात कही ( rajasthan news )। टीम ने ग्रामीणों के समक्ष ही बोतल को सील किया तथा उसे पंचायत समिति ले आए।

ट्रेंडिंग वीडियो