scriptवीकेंड कफ्र्यू में कबड्डी, सैकड़ों उमड़े, कोरोना गाइड लाइन दरकिनार | Kabaddi in the weekend curfew, hundreds gathered, bypassing the Corona | Patrika News

वीकेंड कफ्र्यू में कबड्डी, सैकड़ों उमड़े, कोरोना गाइड लाइन दरकिनार

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 16, 2022 11:46:05 pm

Submitted by:

yogesh tiiwari

युवा कबड्डी क्लब के तत्वावधान में गांव में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें आयोजकों, खिलाडिय़ों व ग्रामीणों ने कोरोना गाइड लाइन की परवाह नहीं की। इक्का-दुक्का को छोड़ किसी के भी मास्क नहीं लगा हुआ था। यह तो तब है जब रविवार को श्रीगंगानगर जिले में वीकेंड कफ्र्यू लगा हुआ था।

वीकेंड कफ्र्यू में कबड्डी, सैकड़ों उमड़े, कोरोना गाइड लाइन दरकिनार

वीकेंड कफ्र्यू में कबड्डी, सैकड़ों उमड़े, कोरोना गाइड लाइन दरकिनार

10 सरकारी (श्रीगंगानगर). युवा कबड्डी क्लब के तत्वावधान में गांव में एक दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें आयोजकों, खिलाडि़यों व ग्रामीणों ने कोरोना गाइड लाइन की परवाह नहीं की। इक्का-दुक्का को छोड़ किसी के भी मास्क नहीं लगा हुआ था। यह तो तब है जब रविवार को श्रीगंगानगर जिले में वीकेंड कफ्र्यू लगा हुआ था।राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में रविवार को दिनभर चली प्रतियोगिता में तलवाड़ा झील, 57 एनपी, 6 डीडी, 28 एपीडी, धन्नासर, चार एमएसआर, उदयपुर, सलेमपुरा, किकरांवाली, सूरतगढ़, 72 जीबी, जैतसर, जंडावाली, बरूवाला, किशनपुरा, घड़साना, भगरखेड़ा, ऐटा, गोगामेड़ी सहित आसपास के क्षेत्र की 25 से अधिक टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का उद्घाटन पंचायत समिति प्रधान वीरपाल कौर सहोता व सरपंच कृष्णलाल लीलड़ ने किया।
——————–

खेल-खेल में न बुला लें गांव में कोरोना—

रविवार को वीकेंड कफ्र्यू लागू होने व स्थानीय जन प्रतिनिधियों, पंचायत प्रशासन को इसकी जानकारी होने के बावजूद ऐसे आयोजन होना व सैकड़ों की तादाद में भीड़ इकठी होने देना राज्य सरकार की गाइड लाइन का सरासर उल्लंघन है। इस आयोजन की जानकारी पंचायत के कई कर्मियों को थी परन्तु इनमें से किसी ने भी आयोजकों को नहीं रोका। जिन कर्मचारियों के जिम्मे कोरोना गाइड लाइन की पालना करवाने का था उनमें से एक कार्मिक तो उद्घाटन समारोह में शामिल होकर सम्मान प्रतीक ले रहा था। स्थानीय स्तर के पंचायत कार्मिकों की यह लापरवाही ग्रामीणों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है। पुलिस का गश्त नहीं करना यह दर्शाता है कि वह ग्रामीण क्षेत्र में गंभीर नहीं है। भीड़ में न तो किसी ने मास्क पहन रखा था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो