scriptकेबीसी, तारक मेहता और तेनाली रामा देखने को तरसे शहरवासी | KBC Tarak Mehta and Tenali Ram tv show | Patrika News

केबीसी, तारक मेहता और तेनाली रामा देखने को तरसे शहरवासी

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 24, 2017 07:57:50 am

Submitted by:

pawan uppal

‘कौन बनेगा करोड़पति,

cabel operator

केबीसी, तारक मेहता और तेनाली रामा देखने को तरसे शहरवासी

श्रीगंगानगर.

‘कौन बनेगा करोड़पति, एक ऐसा टीवी शो जिसे हर कोई देखना चाहता है, लेकिन शहर में स्थितियां कुछ अलग हैं। इस लोकप्रिय टीवी शो को पिछले कुछ समय से शहर के लोग देख ही नहीं पा रहे। वजह है जिले में सोनी टीवी चैनल्स का प्रसारण बंद होना। केबल कनेक्शनधारक सही समय पर केबल ऑपरेटर को किराया जमा करवा रहे हैं, लेकिन ऑपरेटर के सही समय पर एग्रीमेंट का रिन्यूवल नहीं करवाने से जिले में सोनी टीवी का प्रसारण बंद हो गया है।

सोनी टीवी के कई ख्यातनाम शो हैं जिनसे लोगों को वंचित होना पड़ रहा है। ज्यादा परेशान हैं महिलाएं और बच्चे।इस बारे में कई मोहल्लों में पड़ताल करने पर सामने आया कि लोग अलग-अलग केबल कनेक्शन देने वालों से जुड़े हैं। केबल ऑपरेटर को समस्या से अवगत करवाया लेकिन समाधान नहीं हुआ। जवाहर नगर क्षेत्र का एक केबल ऑपरेटर केबल कनेक्शनधारक को पहले तो शाम तक व्यवस्था सुचारू होने का आश्वासन देता रहा, लेकिन जब उससे यह कहा गया कि हम शुल्क तो जमा करवा रहे हैं तो हमें चैनल क्यों नहीं मिल रह़े? तो वह भड़क गया और कहा किउसे ज्यादा जानकारी नहीं है।
नहीं हुआ रिन्यूअल
जिले में केबल सेवा प्रदाता संस्थान को एक निर्धारित राशि चैनल्स के नवीनीकरण के लिए देनी होती है। यह राशि के एक निर्धारित समय के बाद जमा करवानी होती है। बताया जा रहा है कि किन्ही कारणों से इस बारे जिले में केबल सेवा प्रदाता संस्थान यह राशि जमा नहीं करवा पाया।
हमें चैनलों का नवीनीकरण एक निर्धारित अवधि के बाद करवाना पड़ता है। इन चैनलों का नवीनीकरण नहीं होने से उपभोक्ता को काफी परेशानी हुई है। इस बार किन्हीं कारणों से हम यह नवीनीकरण नहीं करवा पाए हैं। शीघ्र ही सोनी चैनल शुरू करवा दिया जाएगा।
अनवर खान,
केबल सेवा प्रदाता,

गृहणी दुर्गा शर्मा बताती हैं कि उनके इलाके में सोनी टीवी नहीं चलने से कौन बनेगा करोड़पति जैसा महत्वपूर्ण शो ही नहीं देख पा रहे हैं। इसके अलावा तेनालीरामा शो भी उन्हें खूब पसंद है लेकिन यह आ नहीं रहा है।

पटेल मार्ग निवासी मनीषा बताती हैं कि वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शौकीन है। सोनी नहीं आने से सीरियल्स नहीं देख पा रहे हैं।
&गुरुनगर निवासी शिक्षिका नीतू चुघ का कहना है कि ड्यूटी के बाद घर पर कुछ समय सोनी टीवी के चैनल देखने में बिताते थे । चैनल्स बंद होने से परेशानी हो रही है।

गृहणी जया बताती हैं कि सोनी चैनल के शो ही थकान से निजात दिलाते थे। ऑपरेटर से संपर्क कर थक गए हैं। बस व्यवस्था ठीक होने की बात कही जाती है।


उदाराम चौक की प्रीतपाल कौर का कहना है कि सोनी के दर्शक इसी चैनल को पसंद करते हैं। हर रोज शाम को चैनल बदलकर सोनी टीवी शुरू होने का इंतजार करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो