विधायक की मौजूदगी में गनमैन और टोल कर्मियों में चले लात-घूंसे

सूरतगढ़ -हनुमानगढ़ स्थित टोल नाका पर गुरुवार सुबह सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़ की मौजूदगी में उनके गनमैन और वाहन चालक का विवाद टोल कर्मियों से हो गया।

By: surender ojha

Updated: 27 Nov 2020, 09:06 AM IST

श्रीगंगानगर. सूरतगढ़ -हनुमानगढ़ स्थित टोल नाका पर गुरुवार सुबह सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़ की मौजूदगी में उनके गनमैन और वाहन चालक का विवाद टोल कर्मियों से हो गया। इन गनमैन और वाहन चालक ने टोल नाका कर्मियों से मारपीट की।

इस संबंध में सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने गनमैन की सूचना पर टोल कर्मियों पर स्वयं गनमैन, सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़, और वाहन चालक के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया है। वहीं सिटी पुलिस ने पांच टोल कर्मचारियों को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया। इधर, एक टोल कर्मी ने विधायक सहित तीन जनों पर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। विधायक के खिलाफ हुए मामला दर्ज होने के बाद दोनों प्रकरणों की रिपोर्ट पुलिस सीआइडी सीबी जयपुर को भेजी जाएगी।

डीएसपी विद्याप्रकाश ने बताया कि सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़ के गनमैन हैड कांस्टेबल सुहारी भरतपुर निवासी लाखन सिंह ने रिपोटज़् दी कि वह गुरुवार सुबह विधायक के साथ सूरतगढ़ में आयोजित बैठक में भाग लेने के लिए सादुलशहर से सूरतगढ़ के लिए गाड़ी से रवाना हुआ। उनके साथ गाड़ी चालक पटेल व पीए दिनेश गोयल भी था। सुबह ग्यारह बजे उनकी गाडी हनुमानगढ़ सूरतगढ़ टोल नाका पहुंची तो टोल बूथ से निकलने के तुरन्त बाद एक टोल कर्मी ने अचानक बेरीकेड्स को गाड़ी के आगे लगा दिया व चालक से गाली गलौच व मारपीट करने लगा।

इस पर उसने व विधायक जगदीश जांगिड़ ने रोकने का प्रयास किया तो इसी दौरान पांच दस टोल कर्मचारी आ गए और उसके व चालक के साथ मारपीट करने लगे। तब विधायक ने समझाइश की तो उन लोगों ने विधायक के साथ भी गाली गलौच व मारपीट करने लगे। इस दौरान कुछ लोग आ गए और बीच बचाव किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में टोल कर्मचारी भगवानसर निवासी सुनील मेघवाल, रामपुरा मटोरिया रावतसर निवासी अमर मेघवाल, 6 एफ निवासी सोनू उर्प विशेष मेघवाल, सूरतगढ़ के वार्ड 24 निवासी गणेश राजपूत, करणीसर निवासी ओमप्रकाश कुम्हार को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि टोल कर्मी ओमप्रकाश मेघवाल ने सिटी थाना में रिपोर्ट दी कि सादुलशहर विधायक जगदीश जांगिड़ व उनके साथ तीन लोग गुरुवार सुबह टोल नाका पर पहुंचे और उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इस संबंध में पुलिस ने मामला दजज़् किया।सीसीटीवी फुटेज में मारपीट घटना कैदसूरतगढ़ हनुमानगढ़ रोड पर टोल नाका पर विधायक के गनमैन व चालक व टोल नाका कर्मचारियों के बीच हुए विवाद व मारपीट की वारदात टोल नाका पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई। गुरुवार शाम को पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज की भी गहनता से जांच की। डीएसपी विद्याप्रकाश ने बताया कि मारपीट के मामले में विधायक के खिलाफ भी मामला दजज़् होने की वजह से नियमानुसार दोनों प्रकरणों की पत्रावलियां तैयार कर सीआइडी सीबी जयपुर को भेजेंगे। वहां से टीम जांच के लिए आएगी।

surender ojha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned