script

परीक्षा देने आई छात्रा का अपहरण पुलिस की दबिश लेकिन सुराग नहीं

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 13, 2019 02:35:09 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Kidnapping : हनुमानगढ़ से यहां परीक्षा देने आई एक युवती का अपहरण हो गया। इस घटना के दो दिन बाद गुरुवार को जवाहरनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच के लिए जवाहरनगर पुलिस ने हनुमानगढ जंक्शन में जाकर आरोपियों के घर पर दबिश दी लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

Kidnapping

परीक्षा देने आई छात्रा का अपहरण पुलिस की दबिश लेकिन सुराग नहीं,परीक्षा देने आई छात्रा का अपहरण पुलिस की दबिश लेकिन सुराग नहीं

श्रीगंगानगर. हनुमानगढ़ से यहां परीक्षा देने आई एक युवती का अपहरण हो गया। इस घटना के दो दिन बाद गुरुवार को जवाहरनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच के लिए जवाहरनगर पुलिस ने हनुमानगढ जंक्शन में जाकर आरोपियों के घर पर दबिश दी लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।
जांच अधिकारी एएसआइ सोहनलाल ने बताया कि अगुवा हुई लडक़ी के बारे में कई सुराग मिले हैं, उसकी तलाश की जा रही है। इससे पहले हनुमानगढ़ जंक्शन की महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बेटी उसके भांजे के साथ दस दिसम्बर को बिहाणी फार्मेसी कॉलेज में परीक्षा देने के बाद जब सुखाडिय़ा सर्किल पर हनुमानगढ़ के लिए बस का इंतजार कर रही थे।
तभी हनुमानगढ़ जंक्शन के ही दीपक अरोड़ा, दीपक की बहन आशा, भांजा काजू व दो अन्य लोग कार में सवार होकर आए और उसके भांजे के साथ मारपीट करते हुए उसकी बेटी का अपहरण कर ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो