scriptभूमि विवाद में खेत में घुसे लोग, परस्पर मामले दर्ज | Land dispute in village 1 KPD of Rawla | Patrika News

भूमि विवाद में खेत में घुसे लोग, परस्पर मामले दर्ज

locationश्री गंगानगरPublished: May 14, 2019 07:04:55 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

रावला मंडी.

dispute

भूमि विवाद में खेत में घुसे लोग, परस्पर मामले दर्ज

चक एक केपीडी में भूमि विवाद के चलते सोमवार रात कुछ लोग इलाके में ही बनी एक ढाणी में घुस गए। इस संबंध में ढाणी में रह रहे लोगों की ओर से पुलिस को सूचना कर देने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और दस लोगों को राउंडअप कर लिया। इस संबंध में दोनो पक्षों की ओर से परस्पर मारपीट के मामले दर्ज हुए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चक एक केपीडी में एक खेत में शेषकरण भूमि पर काश्त करता है। शेषकरण का दावा है कि उसने यह भूमि किशनलाल से खरीद ली है। मंगलवार को किशनलाल और करीब तीस चालीस अन्य लोग हथियारों से लैस होकर आए और शेषकरण की ढाणी में घुस गए। इन लोगों के ढाणी में घुसने की सूचना मिलते ही शेषकरण ने इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया। ऐसे में कुछ ही देरी में पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घटना स्थल से दस लोगों को राउंडअप कर लिया। पुलिस ने मौके से एक ट्रॉली और एक जीप भी जब्त की है। इस मामले में शेषकरण ने तेरह नामजद और पच्चीस अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
वहीं दूसरी ओर किशनलाल की पुत्री सुशीला की ओर से परस्पर मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें कहा गया है कि शेषकरण जिस भूमि पर काश्त कर रहा है असल में वह उसके पिता की है । उसका आरोप है कि सोमवार रात शेषकरण और अन्य आए तथा उसके साथ व उसके पिता और पुत्री के साथ मारपीट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो