scriptजॉर्डन हत्याकांड में लॉरेंस गैंग का गिरफ्तार गैंगस्टर शिनाख्त परेड को जेल भेजा, फिर रिमांड लेगी पुलिस | Lawrence gang arrested in Jordan massacre, gangster identified parade | Patrika News

जॉर्डन हत्याकांड में लॉरेंस गैंग का गिरफ्तार गैंगस्टर शिनाख्त परेड को जेल भेजा, फिर रिमांड लेगी पुलिस

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 16, 2019 12:03:56 am

Submitted by:

Raj Singh

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में ले जाया गया कोर्ट

जॉर्डन हत्याकांड में लॉरेंस गैंग का गिरफ्तार गैंगस्टर शिनाख्त परेड को जेल भेजा, फिर रिमांड लेगी पुलिस

जॉर्डन हत्याकांड में लॉरेंस गैंग का गिरफ्तार गैंगस्टर शिनाख्त परेड को जेल भेजा, फिर रिमांड लेगी पुलिस

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना पुलिस ने जॉर्डन हत्याकांड में लॉरेंस गैंग के अंकित भादू के साथी अक्षय पहलवान को हरियाणा की भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर शनिवार को गिरफ्तार किया था। जिसको कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे शिनाख्त परेड के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। आरोपी को फिर पुलिस रिमांड पर लाएगी।

जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि 22 मई 2018 को इलाके की मेटालिका जिम में लॉरेंस गैंग के अंकित भादू, संपत नेहरा सहित अन्य बदमाशों ने मिलकर सुबह पांच बजे ताबड़तोड़ फायरिंग कर पुरानी आबादी के मोहरसिंह चौक निवासी विनोद श्योराण उर्फ जॉर्डन की हत्या कर दी थी।
मामले में पुलिस ने जॉर्डन की हत्या में शामिल बदमाशों को शरण देने वाले व हत्या करने वाले 18 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया था और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया था। इस मामले में फरार चल रहा अंकित भादू पंजाब में हुई पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था।
इसके बाद हत्याकांड का आरोपी शुभम सिंह पंजाब की बठिंडा जेल में बंद था जिसको भी पुलिस ने सितंबर माह में गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में शामिल आरोपी गांव पलडा राई सोनीपत हरियाणा निवासी अक्षय पहलवान भोंडसी जेल में बंद था। जिसको शनिवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच बापर्दा यहां ले आई। इस पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित था।
जबकि मामले में प्रवीण फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को रविवार को बापर्दा अदालत में पेश किया, जहां से उसे शिनाख्त परेड के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। आरोपी को क्यूआरटी व थाने के हथियारबंद जाब्ते के साथ कोर्ट व इसके बाद जेल ले जाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो