लोकसभा चुनाव पहले खुलने लगे पत्ते, सांसद निहालचंद का शक्ति प्रदर्शन

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

 

By: surender ojha

Published: 03 Mar 2019, 08:16 PM IST

श्रीगंगानगर। लोकसभा चुनाव की आहट होने सांसद और पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री निहालचंद मेघवाल ने अपना शक्ति प्रदर्शन कर फिर से दावेदारी जताने का प्रयास किया। रविवार को सुखाडिय़ा सर्किल गोपीराम बगीची में सांसद और पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री निहालचंद मेघवाल के नागरिक अभिनंदन में व्यापारी वर्ग के अलावा सामाजिक, धार्मिक, किसान मोर्चा आदि संगठनों के पदाधिकारी काफी संख्या में पहुंचे।

इस कार्यक्रम में विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों से जुड़े पदाधिकारी और उद्योगपति विजय कुमार गोयल ने जब अपनी बात कही तो भाजपाईयों में खलबली मच गई। गोयल ने उपस्थितजनों की भीड़ देखकर बोले कि ऐसी एकजुटता विधानसभा चुनाव में दिखाई होती तो यहां भाजपा प्रत्याशी को हार का मुंह नहीं देखना पड़ता। उन्होंने रेल सुविधाओं में विस्तार करने के लिए सांसद निहालचंद मेघवाल को रेल विकास दूत की संज्ञा दी। इससे पहले सांसद निहालचंद ने कहना था कि उनका परिवार पिछले पचास साल से राजनीति कर रहा है लेकिन इस राजनीतिक सफर में कभी भी दाग लगने नहीं दिया। उन्होंने अपने कार्यकाल में कराए गए रेल और विभिन्न केन्द्र सरकार की योजनाओं को जमीनी धरातल पर पहुंचाने के लिए इलाके के वोटरों की ताकत को बताया। उन्होंने दावा किया कि खेत मे पानी पहुंचाने का काम भाजपा की सरकार ने किया। कार्यक्रम के शुरू मेँ पुलवामा कांड मेँ मारे गए जवानों के प्रति दो मिनट का मौन रखा गया।

इस मौके पर नागरिक अभिनंदन समिति के संयोजक और संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता की अगुवाई में टीम सदस्यों ने की ओर से सांसद को बड़ी माला पहनाकर और शॉल ओढकर स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इसके अलावा अरोड़वंश समाज के अध्यक्ष कपिल असीजा, पूर्व अध्यक्ष अजय नागपाल, नगर परिषद के उपसभापति अजय दावड़ा, पार्षदों पवन गौड़, मनीराम स्वामी, शिवलाल सैन, रमेश डागला, भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष रमजान अली चोपदार, नगर मंडल अध्यक्ष प्रदीप धेरड़, भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री रीना महंत, भाजपा जिलाध्यक्ष हरीसिंह कामरा, महामंत्री उम्मेद सिंह, मोबाइल विक्रेता एसोसिएशन के संदीप अनेजा, अल्प संख्यक मोर्चा के बाबू खान रिजवी, विनीता आहुजा, पुष्पा फुटेला, रमेश गर्ग, जुगल डूमरा, पार्षद विजय सारस्वत, जिला प्रमुख प्रियंका श्योराण, पूर्व सभापति श्याम धारीवाल, यूआईटी के पूर्व अध्यक्ष संजय महिपाल आदि ने अभिंनदन किया।

surender ojha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned