scriptअज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, अंधेरे में डूबे वार्ड | light poll break in gajsinghpur | Patrika News

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, अंधेरे में डूबे वार्ड

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 10, 2018 02:04:58 pm

– विद्युत पोल क्षतिग्रस्त

light poll break in gajsinghpur

light poll break in gajsinghpur

Video: कार का फटा टायर, महिला घायल

गजसिंहपुर. कस्बे के वार्ड संख्या आठ में पेट्रोल पंप के पीछे शुक्रवार दोपहर बाद किसी अज्ञात वाहन ने विद्युत पोल को टक्कर मारकर तोड़ दिया। इस टक्कर से विद्युत पोल जमीन पर गिर गया और वार्ड 5, 6 व 8 में विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। इस घटना के बाद वाहन चालक वाहन को भगाकर ले गया। घटना के वक्त विद्युत आपूर्ति बहाल थी, गनीमत रहा कि कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ। इस घटना के बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद राहगीरों ने विद्युत निगम को सूचना दी।
Video: राजस्थान पत्रिका ने उठाया था मुद्दा, दस माह पूर्व घटिया सामग्री से सङक

निगम द्वारा इस क्षेत्र की आपूर्ति बंद की गई। विद्युत पोल टूट जाने के बाद एईएन सुरेश भार्गव के निर्देशानुसार निगम के कर्मी मौके पर पहुंचे ओर मरम्मत कार्य शुरू किया। किंतु रात ढलने के कारण नया पोल नहीं लगा सके। पोल न लगने के कारण क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई। यह क्षेत्र रात भर अंधेरे में डूबा रहा। विद्युत आपूर्ति ठप होने से गृहणियों को रसोई कार्यों में दिक्कत हुई। वहीं इस क्षेत्र की पेयजल आपूर्ति भी प्रभावित हुई। बिजली ना होने के कारण पानी टंकियों में स्टोर नहीं हो पाया।
Video: बिना निर्माण हजम कर गए सवा करोड़, बीडीओ सहित कई जनों की कारस्तानी

पेयजल के लिए गृहणियों को आसपास के घरों से पानी लाकर काम चलाना पड़ा। इस सबंध में कनिष्ठ अभियंता आरती पांडे ने बताया कि फिलहाल विद्युत आपूर्ति बहाल करने के लिए नए पोल की फिटिंग की जा रही है। विद्युत आपूर्ति बहाल होने के बाद पोल तोड़ने वाले अज्ञात वाहन के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। शनिवार दोपहर बारह बजे तक इस क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई थी। कर्मी पुल के मरम्मत कार्य में जुटे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो