scriptठेकों पर डिकॉय ऑपरेशन में फिर ओवररेट पर बिकती मिली शराब, सीआई को चार्जशीट | Liquor found to be sold on over again in decoy operation on contracts, | Patrika News

ठेकों पर डिकॉय ऑपरेशन में फिर ओवररेट पर बिकती मिली शराब, सीआई को चार्जशीट

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 12, 2019 08:54:09 pm

Submitted by:

Raj Singh

दूसरी बार हुई है जिले में यह कार्रवाई

ठेकों पर डिकॉय ऑपरेशन में फिर ओवररेट पर बिकती मिली शराब, सीआई को चार्जशीट

ठेकों पर डिकॉय ऑपरेशन में फिर ओवररेट पर बिकती मिली शराब, सीआई को चार्जशीट

श्रीगंगानगर. जिले में शराब ठेकों पर ओवररेट शराब बिक्री की शिकायतों के बाद शुक्रवार को उदयपुर से यहां पहुंची टीम ने शराब ठेकोंं पर डिकॉय ऑपरेशन किया। जहां जिले में 17 दुकानों पर ओवररेट शराब बिकती पाई गई। इन शराब ठेकों के ठेकेदारों को पैनल्टी के नोटिस जारी किए गए हैं। इसके अलावा सीआई को भी चार्जशीट दी गई है।

जिला आबकारी अधिकारी प्रतिष्ठा पिलानिया ने बताया कि उदयपुर से शुक्रवार को यहां आई डिकॉय टीम की ओर से जिले में शराब की दुकानों पर डिकॉय किया गया। इस दौरान जिले में 17 ठेकों पर ओवर रेट पर शराब बिकती पाई गई। जिसकी रिपोर्ट विभाग को दी गई।
डिकॉय ऑपरेशन में श्रीगंगानगर जोन में 11, रायसिंहनगर जोन में 2, घडसाना जोन में 3 व पदमपुर में एक शराब ठेके पर ओवररेट शराब बिकती पाई गई। इन शराब ठेका लाइसेंस धारियों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं सीआई के खिलाफ चार्जशीट दी गई है। ठेकेदारों को पैनल्टी के लिए नोटिस भेजे गए हैं।

उल्लेखनीय है कि जिले में इससे पहले भी डिकॉय की कार्रवाई हो चुकी है। इस कार्रवाई के बाद यहां से सभी सीआई का तबादल कर दिया गया था। इसके बाद यहां नए सीआई लगाने की कार्रवाई चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो