scriptरात के अंधेरे और धुंध की आड़ में ताला तोड़ा और चुरा ले गए बारह लाख रुपए के अस्सी मोबाइल फोन | Locked and stole eighty mobile phones worth twelve lakh rupees | Patrika News
श्री गंगानगर

रात के अंधेरे और धुंध की आड़ में ताला तोड़ा और चुरा ले गए बारह लाख रुपए के अस्सी मोबाइल फोन

Locked and stole eighty mobile phones worth twelve lakh rupees under the cover of darkness and mist of night- श्रीगंगानगर के व्यस्तम गौशाला मार्ग पर शोरूम में बड़ी चोरी.

श्री गंगानगरFeb 18, 2021 / 11:45 am

surender ojha

रात के अंधेरे और धुंध की आड़ में ताला तोड़ा और चुरा ले गए बारह लाख रुपए के अस्सी मोबाइल फोन

रात के अंधेरे और धुंध की आड़ में ताला तोड़ा और चुरा ले गए बारह लाख रुपए के अस्सी मोबाइल फोन

श्रीगंगानगर. बीरबल चौक के पास गौशाला मार्ग पर तीन चोरों ने मोबाइल शोरूम का शट्टर तोड़कर बारह लाख रुपए की कीमत के करीब अस्सी मोबाइल चोरी कर लिए। रात करीब ढाई बजे हुई यह वारदात। शोरूम संचालक को तब पता चला जब वह अपने घर से सुबह नौ बजे दुकान खोलने आया।
गौशाला मार्ग पर रिलायंस डिजिटल के पास अग्रवाल बेस्ट बुक कंपनी के शोरूम में विभिन्न ब्रांडेड मोबाइल कंपनियों के मोबाइल है। इस शोरूम में चोरों ने रात को 2 बजकर 35 मिनट से लेकर 2 बजकर 45 मिनट तक महज दस मिनट में इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस चोरी के बारे में आसपास के दुकानदारों को पता चला तो खलबली मच गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस का जाब्ता पहुंचा।
इस दुकान पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे लेकिन दुकानदार ने रात को घर जाते समय लाइट का मेन स्वीच ऑफ किया तो कैमरे की रिकॉर्डिग का सिस्टम भी बंद हो गया।

दुकानदार रोहित अग्रवाल ने बताया कि इस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से पुलिस ने फुटेज खंगाली है। इस शोरूम के शट्टर के बीचों के बीच लॉक सिस्टम लगा हुआ था, जिसे चोरों ने लोहे की सम्भल से उखाड़ दिया। इसके बाद शट्टर को ऊपर कर अंदर घुसे। इसके बाद शोरूम में रखे कीमती मोबाइल को अपने पहने कपड़ों में डाल लिए।
जाते समय लोहे की सम्भल को वहीं छोड़ गए। यहां तक कि मोबाइल फोन के डिब्बे भी इस दुकानदार में फेंक गए। अस्सी मोबाइल की करीब बारह लाख रुपए की कीमत आंकी गई है।
दुकानदारों और पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आधी रात को धुंध अधिक थी। हालांकि इस गौशाला मार्ग पर वाहनों की आवाजाही अधिक रहती है लेकिन चोरों ने धुंध का फायदा उठाते हुए शट्टर के इंटर लोकिंग सिस्टम तोडऩे में सफल रहे। कोतवाली सीआई गजेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि इस दुकान के आगे गौशाला मार्ग के दूसरी साइड में एक शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला तो उसमें तीन चोरों के अंदर प्रवेश करने और बाहर निकलने की रिकॉर्डिग हुई है।
लेकिन इन चोरों के चेहरे रात को अंधेरा और धुंध होने के कारण साफ नजर नहीं आ रहे है। पुलिस गश्त के बावजूद चोरों का दुहस्सासदुकानदारों का कहना था कि पुलिस रात को इस मुख्य रोड पर गश्त करती हुई नजर आती है। लेकिन चोरों ने पुलिस गश्त के बावजूद इस वारदात करने का दुहस्सास किया है। कई दुकानदारों ने शहर की इस मुख्य रोड पर इस चोरी की वारदात ने पुलिस को चुनौती दी है।

Home / Sri Ganganagar / रात के अंधेरे और धुंध की आड़ में ताला तोड़ा और चुरा ले गए बारह लाख रुपए के अस्सी मोबाइल फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो