नशीला ज्यूस पिलाकर बुजुर्ग महिला से लूटपाट

नशीला ज्यूस पिलाकर बुजुर्ग महिला से लूटपाट

vikas meel | Publish: Feb, 15 2018 09:44:01 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

-कानों की बालियां व नकदी लूटी, श्रीगंगानगर-केसरीसिंहपुर के बीच प्राइवेट बस में हुई वारदात

-कानों की बालियां व नकदी लूटी, श्रीगंगानगर-केसरीसिंहपुर के बीच प्राइवेट बस में हुई वारदात

केसरीसिंहपुर.

श्रीगंगानगर से केसरीसिंहपुर आने वाली एक निजी बस में वार्ड नंबर एक की एक बुजुर्ग महिला को जहरीला ज्यूस पिलाकर दो महिलाओं ने उसके कान की बालियां व नकदी छीन ली। वारदात गुरुवार शाम को करीब 5 बजे की है। यहां बस स्टैंड पर जब बस पहुंची तो बुजुर्ग महिला को बेहोशी की हालत में उसके परिवार जनों ने केसरीसिंहपुर बस स्टैंड पर उतारा। वारदात की सूचना पर बस स्टैंड पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

संगरिया नगरपालिका का 31.69 करोड़ का बजट पारित

बेहोश महिला का अभी इलाज चल रहा है वहीं परिजन कानूनी कार्यवाही के लिए उसके होश में आने का इंतजार कर रहे है । महिला वार्ड एक निवासी नसीब कौर 65 वर्ष गंगानगर से अपने घर केसरीसिंहपुर आ रही थी। गंगानगर बस स्टैंड पर दो महिलाएं उसके साथ बस में सवार हो गई, उन्होंने उसे ज्यूस पिलाया जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। महिलाएं उसके कानों से बालियां निकाल कर रास्ते में कहीं उतर गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक महिला तो गंगानगर में ही उतर गई थी। जबकि दूसरी गंगानगर से आगे कहीं उतरी बताते हैं।

सीवर खुदाई से बिगड़े हालात, घरों में जाने का रास्ता बंद

बेहोश महिला बस स्टैंड पर आई तो उसे वहां मौजूद लोगों ने उतार कर वहीं बैंच पर लेटा दिया। लोगों ने वहां डॉक्टर को बुलाया व उसके पुत्र जसपाल सिंह को इसकी सूचना दी। जसपाल सिंह ने बताया कि माता के होश आने के बाद ही कोई कानूनी कार्यवाही की जाएगी। हैरानी की बात यह है कि वार्ड 15 में मंगलवार को एक बर्तन बेचने वाली एक महिला तीन परिवारों के घर से सोने चांदी के जेवरात की ठगी कर फरार हो गई और इसी तरह की यह दूसरी वारदात है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned