महिला गैंग ने दुकान से चोरी किए दो हजार के सूट दो सौ रुपए में बेच दिए

- पंजाब हर्नियावाला, जलंधर, अमृतसर आदि स्थानों पर की वारदात

By: Raj Singh

Published: 17 Mar 2021, 11:40 PM IST

श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस ने दुकानों से कपड़े आदि चोरी करने वाली महिला गैंग का खुलासा करते हुए गिरफ्तार की गई पांच महिलाओं सहित सात जनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की है। पूछताछ में आरोपियों ने दुकान से चोरी किए गए दो से पांच हजार रुपए के सूट सडक़ पर रखकर दो सौ से लेकर तीन सौ रुपए में बेचान कर दिए। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


जांच अधिकारी एएसआई रमेशचंद्र ने बताया कि 4 फरवरी को बसंती चौक निवासी हरदयाल सिंह पुत्र सुहेल सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी दुकान प्रताप मार्केट में है। 4 फरवरी को तडक़े चोरी हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो सुबह करीब 5.24 बजे करीब दस महिलाएं कपड़े की गांठें लादते हुए नजर आई थी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच एएसआई रमेश चंद्र को सौंपी थी।

मामले में टीम गठित की गई और आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस को पता चला कि यह महिलाओं की गैंग है। इस पर पुलिस ने खेता बस्ती बठिंडा पंजाब निवासी चिराग उर्फ लादू पुत्र ओमप्रकाश, वकार सिंह उर्फ देवी पत्र नाजर सिंह, हेमा पत्नी कालू, ममता पत्नी रवि, आशा पत्नी बबलू, पिंकी पत्नी मंजीत व रेखा को दुकान से चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। जिनको अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया था।

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि दुकान से चोरी किए गए सूट व अन्य कपड़ों को पंजाब में ले जाकर थडी लगाकर बेच दिए। जांच अधिकारी एएसआई ने बताया कि इन महिलाओं व अन्य ने चोरी का कपड़ा दो सौ से लेकर पांच सौ रुपए में बेच दिया। जबकि उसकी कीमत दो हजार से अधिक थी। पूछताछ में आरोपियों ने हर्निवाला, जलंधर व अमृतसर आदि स्थानों पर दुकानों से चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned