Video: सडक़ किनारे अधजली अवस्था में मिला युवती का शव

श्रीकरणपुर. कस्बे से बाहर करीब दस किमी दूर श्रीकरणपुर-गजसिंहपुर मार्ग पर स्थित गांव 52 एफ के निकट सोमवार सुबह अज्ञात युवती का शव मिलने 

By: pawan uppal

Published: 22 Aug 2017, 08:32 AM IST

श्रीकरणपुर. कस्बे से बाहर करीब दस किमी दूर श्रीकरणपुर-गजसिंहपुर मार्ग पर स्थित गांव 52 एफ के निकट सोमवार सुबह अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका की उम्र 18 से 25 वर्ष के मध्य बताई जा रही है। सूचना मिलने पर डीएसपी सुनील पंवार व सीआई अनिल मूंड मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी ने गजसिंहपुर थाना प्रभारी श्याम सुंदर व केसरीसिंहपुर थाना प्रभारी वेदप्रकाश लखोटिया को भी मौके पर बुला लिया। दोपहर दो बजे समाचार लिखे जाने फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी थी। वहीं जांच के लिए जिला मुख्यालय से आया मोब दल भी सबूत इकठ्ठा कर रहा था। इसके लिए आसपास के गांवों 52 एफ, 53 एफ, जोरावरसिंहपुरा के ग्रामीणों व राहगीरों से पूछताछ भी की जा रही थी।

 

Video: मोबाइल टावर लगाने का विरोध, एक बार काम रुकवाया

 

वहीं पुलिस की मोब टीम भी जांच कर रही थी। डीएसपी पंवार ने बताया कि मृतका का चेहरा जला हुआ है। उन्होंने संभावना जताई कि युवती को मारने के बाद उसे मोटरसाइकिल पर लाया गया। और पेट्रोल या अन्य किसी ज्वलनशील रसायन से उसका चेहरा विकृत करने के बाद सडक़ किनारे फेंक गया। डीएसपी ने बताया कि गेरूआ रंग का सूट पहने मृत युवती की उम्र 18 से 25 वर्ष के मध्य है। उन्होंने बताया कि मृतका के पैर की दोनों काले रंग की जूतियां घटनास्थल से कुछ दूरी पर अलग अलग जगहों पर मिली हैं। वहीं एक काले रंग की चुन्नी भी वहां सडक़ किनारे झाडिय़ों में मिली है। साक्ष्यों के आधार पर शिनाख्त के प्रयास जारी है। सीआई मूंड ने बताया कि डॉग स्कवायॅड दल व एफएसएल टीम को बुलाया है। वहीं जांच के लिए जिला मुख्यालय से आया मोब दल भी सबूत इकठ्ठा कर रहा था। इसके लिए आसपास के गांवों 52 एफ, 53 एफ, जोरावरसिंहपुरा के ग्रामीणों व राहगीरों से पूछताछ भी की जा रही थी। उनकी जांच के बाद ही मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Show More
pawan uppal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned