script

हत्या के प्रयास के आरोप में दर्ज मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 23, 2022 07:20:18 pm

Submitted by:

Ajay bhahdur

-मामले की पूछताछ एवं अन्य आरोपियों की तलाश के लिए न्यायालय में भेजकर लिया रिमांड-एक बाल अपचारी को निरुद्ध कर बाल सम्प्रेषण गृह में भेजा

हत्या के प्रयास के आरोप में दर्ज मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हत्या के प्रयास के आरोप में दर्ज मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अनूपगढ़. हत्या के प्रयास में गिरफ्तार आरोपी पुलिस हिरासत में।अनूपगढ़. कस्बे के गांव 15 ए में 19 मार्च की रात्रि घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आरोपी भी गांव 15 ए का निवासी है। इस मामले में पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध कर बाल सम्प्र्रेषण गृह में भिजवाया है। पुलिस ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया गया है, ताकि घटना में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा सके और हमला करने वाले हथियारों को बरामद किया जा सके। आरोपी घटना के समय से ही फरार चल रहे थे। अनुसंधान के दौरान मुखबिर से आरोपियों का पता चलने पर उन्हें बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।
क्या था मामला
पुलिस ने बताया कि चक 15 ए निवासी गुरमेल सिंह ने मामला दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया था कि 19 मार्च को एक बाल अपचारी को नामजद करते हुए उसके भाई की साली को परेशान करता था,जिस पर दोपहर को उसके साथ समझाइश की गई थी। इस दौरान गर्मा गर्मी भी हुई। लेकिन मामला एक बार शांत हो गया। इसके बाद रात्रि के समय बाल अपचारी सहित उसके पिता मलकीत सिंह व 8-10 अन्य लोग उसके घर में घुस आए व उसके पिता,भाई के ससुर व भाभी पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। पुलिस ने मामले को धारा 307 में दर्ज कर आरोपियों की शुरु कर दिए थे। आरोपी घटना के समय से ही फरार चल रहे थे। अनुसंधान के दौरान मुखबिर से आरोपियों का पता चलने पर उन्हें बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो