scriptयुवक युवती हुए घर से गायब, नहर के पास मिले मोबाइल और शॉल | Man and woman missing from home, shawl and mobile found at canal | Patrika News

युवक युवती हुए घर से गायब, नहर के पास मिले मोबाइल और शॉल

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 24, 2019 12:32:34 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

canal

युवक युवती हुए घर से गायब, नहर के पास मिले मोबाइल और शॉल

-नहर में गिरने की आशंका
बीरमाना.

इन्दिरा गांधी नहर की अनूपगढ़ शाखा में 10 आरडी के पास एक युवक व युवती के गिरने की आशंका है। इस सूचना के आधार पर जैतसर पुलिस युवक-युवती की तलाश में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार दस आरडी के बस स्टैण्ड पर परचून की दुकान करने वाला युवक पवन (26) पुत्र सोहनलाल मेघवाल और गांव की ही एक 33 वर्षीय युवती गुरुवार रात्रि घर से फरार हो गए। युवती शादीशुदा है।

ससुराल में घरेलू कलह के चलते युवती पीहर में रह रही थी। युवती के पिता ने बताया कि उसकी बेटी अपने मां के साथ कमरे में सो रही थी। जबकि वह दूसरे कमरे में सो रहा था। शुक्रवार सवेरे पांच बजे जब वह उठा तो उसकी पुत्री चारपाई से गायब मिली। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। वही पवन के भी गायब होने पर उसके परिजन भी तलाश में जुट गए। युवक व युवती के लापता होने तथा नहर के पास दोनों के मोबाइल मिलने की सूचना दोनों के परिजनों ने जैतसर पुलिस को दी। इस पर मौके पर पहुुंची पुलिस ने मोबाइल व शॉल को जब्त कर जांच शुरू की। परिजनों ने शुक्रवार सुबह 11 बजे गांव के पास से गुजरने वाली इंदिरा गांधी नहर की अनूपगढ़ शाखा की दस आरडी के पास दोनों की तलाश की। इस दौरान नहर के पास युवक व युवती का मोबाइल व शॉल मिला। इस पर उन्होंने दोनों के नहर में गिरने की आशंका जताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो