script

अंकित भादू को दी थी शरण, पुलिस ने धर दबोचा

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 21, 2018 10:00:20 am

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Ankit Bhadu

अंकित भादू को दी थी शरण, पुलिस ने धर दबोचा

श्रीगंगानगर.

जॉर्डन हत्याकांड में आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने फरार आरोपी अंकित भादू को शरण देने और उसे सिम कार्ड आदि उपलब्ध कराने वाले एक आरोपी को सिरसा से हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा फरार आरोपी को शरण देने और उसे अन्य सुविधाएं दिलाने वाले हरियाणा पुलिस के एक जवान की तलाश की जा रही है। इसके लिए श्रीगंगानगर व हरियाणा पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई चल रही है।

जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि जॉर्डन हत्याकांड में वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में प्रभावी कार्रवाई करने को लेकर पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने निर्देश दिए। साथ ही वांछित आरोपी अंकित भादू व अन्य आरोपियों की सहायता करने, शरण देने वाले, वाहन, सिम, मोबाइल, डोंगल, राशि आदि मुहैया कराने वालों की धरपकड़ के निर्देश दिए।
इस मामले में अंकित भादू की ओर से श्रीगंगानगर सिटी में विभिन्न लोगों को फोन पर दी जाने वाली धमकियों में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल फोन, सिम आदि उपलब्ध कराने वाले तथा सिरसा में कुछ शरण देने वाले आरोपी को ढूंढ निकाला। पुलिस ने शरण व सहायता देने वाले बेगू रोड सिरसा हरियाणा निवासी राजेश उर्फ सोनू पुत्र चिमनलाल अरोड़ा को उसके मकान पर दबिश देकर सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपी राजेश उर्फ सोनू ने पुलिस को जानकारी दी है कि अंकित भादू से उसकी जानकारी सिरसा निवासी संदीप कासनिया ने कराई थी। आरोपी संदीप कासनिया सिरसा पुलिस लाइन में सिपाही के पद पर कार्यरत है। यह पूर्व में अंकित भादू को ठहराने के स्थान, सहायता उपलब्ध कराता रहा है। संदीप कासनिया ने ही राजेश के नाम से सिम अंकित भादू को दिलवाई थी। पुलिस हरियाणा के सिपाही संदीप कासनिया की तलाश कर रही है। आरोपी राजेश से अंकित भादू के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है।
जॉर्डन हत्याकांड में आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस ने फरार आरोपी अंकित भादू को शरण देने और उसे सिम कार्ड आदि उपलब्ध कराने वाले एक आरोपी को सिरसा से हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो