नशे में उपयोग होने वाली 2300 गोलियों सहित दो युवक गिरफ्तार

मुकलावा पुलिस ने दो युवकों को मेडिकल नशे की बड़ी खेप सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच समेजा थानाधिकारी चंद्रवीरसिंह को सौंपी है। थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद डाबला पुलिया पर नाकेबंदी की गई थी।

रायसिंहनगर. मुकलावा पुलिस ने दो युवकों को मेडिकल नशे की बड़ी खेप सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच समेजा थानाधिकारी चंद्रवीरसिंह को सौंपी है। थानाधिकारी जयसिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद डाबला पुलिया पर नाकेबंदी की गई थी।

इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास करने पर दोनों ने भागने का प्रयास किया तो पुलिस बल ने दोनों को बाइक सहित दबोच लिया। उन्होने बताया कि दोनों युवकों की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान बाइक के बैग में रखी थैली में 2300 नशे में उपयोग होने वाली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने मौके पर ही नशे की गोलियों सहित सरदारगढ निवासी युवक फिरोजखान पुत्र असगर खान व किकरवाली जोहड़ी निवासी मोहम्मद असलम पुत्र रफीक मोहम्मद को गिरफ्तार कर बाइक जब्त कर ली। दोनों युवकों से नशे की खेप के बारे में जानकारी ली जा रही है। उन्होने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच समेजा थानाधिकारी को सौंपी गई है।

jainarayan purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned