script78 किलो पोस्त सहित एक गिरफ्तार | Man arrested with Intoxication near Ramsinghpur | Patrika News

78 किलो पोस्त सहित एक गिरफ्तार

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 09, 2019 07:35:28 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Man arrested with Intoxication : अयोध्या मामले में फैसले के बाद कूंपली चौराहे पर की गई नाकाबंदी के दौरान शनिवार को एक पोस्त तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

78 किलो पोस्त सहित एक गिरफ्तार

78 किलो पोस्त सहित एक गिरफ्तार

रामसिंहपुर. अयोध्या मामले में फैसले के बाद कूंपली चौराहे पर की गई नाकाबंदी के दौरान शनिवार को एक पोस्त तस्कर को गिरफ्तार किया गया। यह पोस्त तस्कर दोपहर बारह बजे के आसपास पुलिस नाका तोडकऱ भागा था। पुलिस ने नशा तस्करों की कार का करीब आधे घंटे तक पीछा कर 78 किलो डोडा पोस्त सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया । उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच रावला पुलिस को सौपी गई है।
थानाधिकारी प्रह्रलादचन्द्र शर्मा ने बताया की शनिवार सुबह अयोध्या मामले में फैसले के बाद मंडी में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिये कूंपली चौराहे सहित कई जगहों पर नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान दोपहर बारह बजे कूंपली की तरफ से आ रहा कार चालक पुलिस नाका देखकर हड़बड़ा गया और नाका तोड़ कर कार श्रीबिजयनगर की तरफ भगा ले गया। इस पर पुलिस ने उसका पीछा किया। कार चालक गांव 40, 45 जीबी, 10, 11 एएस से अर्जुनोतपुरा होते हुये 14 एएस की तरफ भागा लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर 14 एएस में आरोपी आठ डीबीएन निवासी सुरेश पुत्र हनुमान बिश्नोई को चार थैलो में 78 किलो पोस्त और कार सहित गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच रावला थानाधिकारी को सौपी गई है। घटना के दौरान एक अन्य आरोपी बज्जू पुलिस थाना के गांव रणजीतपुरा सिंधानीया ढेर निवासी निहालचंद पुत्र रामनारायण मौके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो