घर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

घर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या
घर में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

Jai Narayan Purohit | Updated: 23 Aug 2019, 07:50:24 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Man committed suicide : तहसील क्षेत्र के गांव 26 ए में गुरुवार रात एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अनूपगढ़. तहसील क्षेत्र के गांव 26 ए में गुरुवार रात एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ( suicide )। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे ले लिया। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया ( Anupgarh )। पुलिस उप निरीक्षक लखवीर सिह ने बताया कि उन्हें गांव 26 ए में एक युवक के घर में पंखे की कुंडी से रस्सी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों तथा पड़ोसियों से मामले की जानकारी ली ( Sriganganagar news )।

इस मामले में मृतक के मामा मक्खन ङ्क्षसह पुत्र ज्ञान ङ्क्षसह ने मर्ग दर्ज करवाई है ( Rajasthan news )। इसमें कहा गया है कि गुरुवार रात आठ बजे उसके भांजे बबलू ङ्क्षसह उर्फ बलदेव ङ्क्षसह पुत्र कश्मीर ङ्क्षसह निवासी 26 ए ने अपने घर में पंखे की कुंडी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है ( Hindi news )। उन्होंने बताया कि घटना के समय बबलू घर पर अकेला था। उसकी पत्नी बच्चों के साथ गांव छह एच गई हुई थी। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि बबलू ङ्क्षसह उर्फ बलदेव का विवाह लगभग 10 वर्ष पूर्व गांव छह एच में हुआ था। बलदेव ङ्क्षसह के दो पुत्रियां हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned