scriptयुवक नहर में डूबा, परिजन और गोताखोर कर रहे हैं तलाश | Man drowned in canal near Ghamoodwali | Patrika News

युवक नहर में डूबा, परिजन और गोताखोर कर रहे हैं तलाश

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 28, 2019 12:02:09 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Drowning accident : गांव घमूड़वाली के निकट शनिवार सुबह एक युवक नहर में डूब गया। हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ।

युवक नहर में डूबा, परिजन और गोताखोर कर रहे हैं तलाश

युवक नहर में डूबा, परिजन और गोताखोर कर रहे हैं तलाश

कैंचियां. गांव घमूड़वाली के निकट शनिवार सुबह एक युवक नहर में डूब गया। हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ ( Canal )। हादसे के समय युवक के निकट उसके दो साथी भी थे। युवक के डूबने की जानकारी मिलते ही इसकी सूचना युवक के परिजनों और पुलिस को दी गई। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई है ( Man drowned )।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पदमुपर क्षेत्र के गांव बेरा निवासी करीब 18 वर्षीय युवक शुभम शनिवार सुबह साढ़े चार बजे घमूड़वाली में बारहमासी नहर के निकट सर्व पितृ अमावस्या के कारण धार्मिक कर्मकांड के लिए गया था ( Sriganganagar news )। इस दौरान उसके दो अन्य साथी भी उसके साथ थे। कर्मकांड करने के दौरान अचानक उसके दो साथी नहर में डूबने लगे ( Rajasthan news )। उन्हें डूबता देख शुभम ने उन्हें बचाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए। उसने दोनों साथियों को नहर से बाहर निकाल दिया लेकिन उन्हें बचाने के दौरान वह खुद को संभाल नहीं पाया और पानी में डूब गया ( Hindi news )।
नहर से बचाए गए उसके दोनों साथियों को युवक के डूबने का पता लगते उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों और युवक के परिजनों को दी। इस पर उसे बचाने के लिए प्रयास शुरू किए गए। दोपहर करीब पौने बारह बजे तक युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया था। युवक के बहकर नहर में दूर चले जाने की आशंका के चलते रिड़मलसर के पास पीएस हैड पर उसकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो