इंदिरा गांधी नहर में युवक के गिरने की आशंका, सुबह तक ढूंढते रहे परिजन और ग्रामीण

Jai Narayan Purohit | Updated: 14 Jul 2019, 11:56:35 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

रामसिंहपुर.

-नहर की तरफ जाने के बाद नहीं लौटा

इंदिरा गांधी मुख्य नहर की आरडी 399 माइलएटी के पास शनिवार शाम सात बजे एक युवक के नहर में गिरने की आशंका है। इसके चलते ग्रामीण रविवार सुबह तक युवक को तलाशने में जुटे रहे। मौके पर गोताखोरों ने युवक की तलाश जारी रखी वहीं निकटवर्ती पुलिस थाने से पुलिस दल भी मौके पर पहुंचा।

युवक की तलाश में जुटे ग्रामीणों ने बताया कि चक 2 जीएम गोमावाली निवासी दलीप पुत्र ओमप्रकाश शनिवार शाम करीब सात बजे ढाणी से नहर की ओर आया था, लेकिन काफी देर तक ढाणी में वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने युवक के नहर में गिरने की आशंका जताई। सूचना मिलने पर आसपास की ढाणियों के ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और युवक को तलाशने में जुट गए। रविवार सुबह तक युवक की तलाश जारी थी।

यहां लगती है चार थानों की सीमा
इंदिरा गांधी मुख्य नहर की आरडी 390 से 400 तक चार पुलिस थानों की सीमा लगती है। घटना हो जाने पर ग्रामीणों में भी संशय पैदा हो जाता है। वहीं पुलिस भी एक-दूसरे का क्षेत्र होने का हवाला देकर मामले से पल्ला झाड़ लेती है। आरडी 390 से 392 तक नहर की उत्तर दिशा जैतसर, 393 से 399 तक रामसिंहपुर, आरडी 398 तक दक्षिण दिशा राजियासर तथा 399 से आगे छत्तरगढ़-बीकानेर पुलिस थानों की सीमाएं लगती हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned