script

पशु घुसने की सूचना पर पहुंचे थे खेत, ललकारने पर पशुओं ने मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, अन्य घायल

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 07, 2019 01:19:26 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

stray animal

पशु घुसने की सूचना पर पहुंचे थे खेत, ललकारने पर पशुओं ने मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, अन्य घायल

सादुलशहर.

खुले में विचरण करने वाले पशुओं के खेत में घुसकर फसल को नुकसान पहुंचाने की सूचना पाकर खेत पहुंचे व्यक्तियों को पशुओं ने टक्कर मार दी। इससे एक की मौत हो गई तथा अन्य घायल हो गया। दोनों व्यक्तियों को खेत में पशु घुसने की जानकारी मिली थी। इस पर दोनों खेत पहुंचे तथा पशुओं को ललकारा लेकिन पशुओं ने उन पर ही हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद से मृतक के घर कोहराम चला हुआ है।
घायल व्यक्ति को आस-पास के खेत मालिक और चौकीदारी कर रहे व्यक्ति सादुलशहर के निजी चिकित्सालय लेकर आए, वहां स्थिति में सुधार नहीं होने पर राजकीय चिकित्सालय लाया गया। वहां घायल का उपचार चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मन्नीवाली निवासी किसान कृष्ण मेहरडा की कृषि भूमि मन्नीवाली-सुंदरपुरा लिंक रोड पर चक 40 पीटीपी में पडती है। रविवार रात पड़ोसी खेत मालिक और चौकीदार का फोन आया कि खेत मे निराश्रित पशु घुसकर फसल को नुकसान पहुंचा रहे हैं। सूचना मिलने पर बलराम पुत्र कृष्णलाल और राकेश कुमार (28) पुत्र लीलूराम मेघवाल घर से मोटरसाईकिल पर खेत के लिए रवाना हो गए।

खेत पहुंचने पर जैसे ही उन्होंने पशुओं को बाहर निकलने के लिए ललकारा तो पशु उनकी तरफ ही दौड़े और उन्हें टक्कर मार दी। पशुओं की टक्कर से दोनों बुरी तरह घायल हो गए। राकेश के अधिक चोट लगने और रक्त बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति बलराम पुत्र कृष्णलाल को घायल अवस्था में आस-पास के खेतो मे चौकसी कर रहे किसान निजी वाहन से सादुलशहर के एक निजी चिकित्सालय उपचार के लिए लाए लेकिन स्थिति में सुधार नही होने पर सोमवार सुबह उसे राजकीय चिकित्सालय लाया गया। यहां चिकित्सक उसका उपचार कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो