scriptप्यार ऐसा कि तिपहिया साइकिल से पहुंचा प्रेमिका के गांव, लेकिन लगाया मौत को गले | man went to his beloved s village, and committed suicide | Patrika News

प्यार ऐसा कि तिपहिया साइकिल से पहुंचा प्रेमिका के गांव, लेकिन लगाया मौत को गले

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 05, 2019 08:22:45 pm

Submitted by:

sadhu singh

newsघड़साना (श्रीगंगानगर) .

love

file photo

घड़साना (श्रीगंगानगर) . अनूपगढ क्षेत्र के कमरानिया गांव का 38 वर्षीय दिव्यांग युवक एक लडक़ी से मिलने बीस किमी दूर पतरोड़ा क्षेत्र के चक 6 एच में तिपहिया साइकिल पर पहुंच गया। यह लडक़ी कथित रूप से उसकी प्रेमिका बताई गई है। प्रेमिका ने मिलने से इनकार किया तो जहर गटक कर आत्महत्या कर ली। मामला गुरुवार देर रात का है। 
थानाधिकारी कुलदीप वालिया ने बताया कमरानिया निवासी नरसीराम नायक पुत्र ज्ञानाराम अपने गांव में कपड़ा सिलाई करता था। वह दोनों पैरों से विकलांग था। वह गुरुवार को घर से किसी रिश्तेदार के यहां जाने का कहकर निकला। नरसीराम रात को बीस-बाइस किमी दूर तिपहिया साइकिल चलाकर चक छह एच पहुंचा। गांव के पास एक खेत में उसने जहर गटक लिया। पुलिस ने नरसीराम के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल कर पड़ताल की तो सामने आया कि वह छह एच की एक लडक़ी से एकतरफा प्यार करता था। इसी के चलते वह उससे मिलने पहुंचा। लेकिन लडक़ी ने नरसीराम से मिलने से इनकार दिया। पुलिस को आशंका है कि इसी अवसाद में नरसीराम ने जहर गटक कर आत्महत्या कर ली। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो