मंडी प्रीमियर लीग,श्याम स्ट्राइक्र्स फाइनल में पहुंची

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

-शतक बनाने वाला शून्य पर आउट
-वर्षा से दूसरा मैच रहा अधूरा

श्रीगंगानगर। नई धान मंडी के व्यापारियों की क्रिकेट प्रतियोगिता मंडी प्रीमियर लीग (एमपीएल) में शनिवार को श्याम स्ट्राइक्र्स ने नीलकंठ राइडर्स को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। एमएपीएल के छह साल के इतिहास में पहला शतक ठोकने वाले विशु कटारिया शनिवार को खाता भी नहीं खोल पाए और अपनी टीम एवं दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए शून्य पर पेवेलियन लौट गए।

श्याम स्ट्राइक्र्स ने पहले खेलते हुए 119 रन बनाए, नीलकंठ राइडर्स 89 रन पर आल आउट हो गई। दो विकेट लेने एवं 17 रन बनाने वाले करण मैन ऑफ द मैच रहे। पुलिस उप अधीक्षक रामप्रताप मैच के मुख्य अतिथि थे।
दूसरा मैच डुडेजा फाइटर्स एवं सीजीआर टाइगर्स के बीच हुआ लेकिन वर्षा के कारण यह अधूरा रह गया। टॉस जीत कर सीजीआर ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। तीन ओवर में 9 रन पर उसने एक विकेट गंवाया, अब यह बाधित मैच दुबारा खेला जाएगा।

...मुझे शराब पीना सीखा दिया
शनिवार को पहले मैच के दौरान भी रिमझिम हुई तो मैच को कुछ देर रोकना पड़ा। इस दौरान मंच के पीछे की तरफ आयोजन समिति के कई प्रमुख पदाधिकारी '...मुझे शराब पीना सीखा दिया' आदि गीत गाते हुए थिरके। पिच एवं मंच को वर्षा से बचाने के लिए तिरपाल आदि से ढका गया।

Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned