साधुवाली में कई व्यक्तियों को लाकर दे चुका है डोडा पोस्त की डिलीवरी, डोडा पोस्त मंगाने वालों की तलाश

फलौदी के मनफूल से लाता था डोडा पोस्त

By: Raj Singh

Published: 06 Jan 2020, 11:54 PM IST

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके के गांव साधुवाली में डोडा पोस्त सप्लाई देते समय गिरफ्तार पंजाब का तस्कर पहले भी यहां कई लोगों को सप्लाई दे चुका है। आरोपी फलौदी में एक व्यक्ति से डोडा पोस्त लाता था और साधुवाली के चार-पांच व्यक्तियों को देता था। पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है। डोडा पोस्त तस्करी के नेटवर्क को खंगाला जा रहा है। इसको लेकर संभावित स्थानों पर पुलिस की तलाश चल रही है।


सदर थाने के जांच अधिकारी एसआई संदीप खिचड़ ने बताया कि जवाहरनगर पुलिस ने शनिवार रात को गांव साधुवाली में फलौदी से डोडा पोस्त सप्लाई करने आए मौजगढ़ सरवर खुईयां अबोहर पंजाब निवासी अनिल कुमार पुत्र कृष्ण कुमार को गिरफ्तार को गिरफ्तार किया था।

जबकि वहां डिलीवरी लेने वाला आरोपी साधुवाली निवासी सलीम मोहम्मद पुत्र राजअली अंधेरे में फरार हो गया था। यहां से पुलिस ने 20 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया था। आरोपी को अदालत से 8 जनवरी तक रिमांड पर लिया गया था।


आरोपी से पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपी अनिल फलौदी में मनफूल बिश्नोई से डोडा पोस्त लाता था और यहां गांव साधुवाली में सलीम, काली, सुक्खा, भोरा व अजय आदि व्यक्तियों को सप्लाई देता था। यह पहले भी यहां कई बार डोडा पोस्त की सप्लाई ला चुका है।

पुलिस साधुवाली गांव में मादक पदार्थ की सप्लाई लेने व उनसे जुड़े लोगों का नेटवर्क खंगाल रही है। इसके साथ ही आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई चल रही है। इस संबंध में फलौदी पुलिस को सूचना दे दी गई थी। एक टीम जल्द ही फलौदी भेजी जाएगी। जहां से डोडा पोस्त सप्लाई के संबंध में जानकारी जुटाकर संयुक्त कार्रवाई होगी।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned