scriptचारों दिशाओं में खुले बाजार तो लौटी रौनक, वाहनों के आवागमन से जाम की स्थिति | Markets open in all four directions have returned, the situation of ja | Patrika News

चारों दिशाओं में खुले बाजार तो लौटी रौनक, वाहनों के आवागमन से जाम की स्थिति

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 04, 2021 11:01:29 pm

Submitted by:

Raj Singh

आज से वीकेंड कफ्र्यू, बंद रहेंगी दुकानें

चारों दिशाओं में खुले बाजार तो लौटी रौनक, वाहनों के आवागमन से जाम की स्थिति

चारों दिशाओं में खुले बाजार तो लौटी रौनक, वाहनों के आवागमन से जाम की स्थिति

श्रीगंगानगर. कोरोना को लेकर लगाए गए लॉक डाउन में जिले में काफी दिनों बाद शुक्रवार को चारों दिशाओं की दुकानें व प्रतिष्ठान खोलने की छूट मिलने पर बाजारों में रौनक लौट आई। सुबह दुकानदार अपनी दुकानों पर पहुंच गए और 9 बजे बाद ग्राहकों की बाजारों में भीड़ हो गई। वाहनों के अधिक आवागमन के चलते कई जगह जाम की स्थिति बन आई। लेकिन शुक्रवार को वीआईपी मूवमेंट के चलते बाजारों में पुलिस कम ही दिखाई दी।

सुबह छह बजे से ही बाजारों में दुकानदारों का आवागमन शुरू हो गया और दुकानदार व व्यापारी अपनी-अपनी दुकानों पर पहुंच गए। दुकानों के शटर खोलकर साफ-सफाई की गई। वहीं करीब 9 बजे बाद बाजार में ग्राहकों का आना शुरू हो गया। धीरे-धीरे बाजारों में वाहनों व लोगों की संख्या बढ़ती गई। दस बजे तक बाजारों में जाम की स्थिति हो गई।
लोग खरीददारी करने के लिए पहुंचने लगे थे। रविन्द्र पथ, दयानंद मार्ग, गोल बाजार, स्टेशन रोड सहित अन्य मार्गों पर वाहनों की काफी आवाजाही रही। छूट मिलते ही बाजारों व मुख्य मार्गों पर वाहनों की रेलमपेल हो गई। शहर में शुक्रवार को वीआईपी मूवमेंट के चलते बाजारों में पुलिसकर्मियों की संख्या भी कम थी। इसके चलते बाजार ग्यारह बजे तक बंद होते रहे।
बारह बजे तो सडक़ों पर सन्नाटा पसरने लगा था। दोपहर को शहर के मुख्य बाजार, मार्ग, चौराहों पर इक्का-दुक्का वाहन ही नजर आए। इस दौरान पुलिस की ओर से कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ चालान की कार्रवाई भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो