मां ने अपने मासूम बच्चों को फेंका टैंक में, फिर खुद ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

मां ने अपने मासूम बच्चों को फेंका टैंक में, फिर खुद ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या, मचा कोहराम
Married woman suicide by hanging

abdul bari | Updated: 13 Oct 2019, 01:53:08 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

एक 23 वर्षीय महिला ने गले में चुन्नी का फंदा डालकर मौत ( Married woman suicide by hanging in sri ganganagar ) को गले लगा लिया। पुलिस ( sri ganganagar police) ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी 4 साल की बेटी वंश और 2 साल के बेटे जश्न को घर में पानी की टैंक में फेंक दिया। इसके बाद खुद चुन्नी का फंदा बनाकर ( married woman suicide ) झूल गई। ( sri ganganagar crime news )

केसरीसिंहपुर(श्रीगंगानगर).
वार्ड 7 में शनिवार शाम को एक सनसनीखेज मामला सामने आया। यहां एक 23 वर्षीय महिला ने गले में चुन्नी का फंदा डालकर मौत ( Married woman suicide by hanging in sri ganganagar ) को गले लगा लिया। उसने फंदे पर लटकने से पहले अपने दो मासूम बच्चों को घर में बने टैंक में फेंक दिया लेकिन, टैंक में पानी कम होने से उनकी जान बच गई। मृतका का नाम केसरीसिंहपुर के वार्ड 7 निवासी जसप्रीत कौर (23) पत्नी लवदीप कौर है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया।

यह है पूरा मामला ( sri ganganagar crime news )

पुलिस ( sri ganganagar police) ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी 4 साल की बेटी वंश और 2 साल के बेटे जश्न को घर में पानी की टैंक में फेंक दिया। इसके बाद खुद चुन्नी का फंदा बनाकर ( married woman suicide ) झूल गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन दोनों बच्चों की जान बच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। मृतका का ससुर चरण सिंह और उसका बेटा लवप्रीत दोनों धानमंडी में पल्लेदारी करते हैं।


पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया

मृतका का देवर गुरमीत सिंह शाम को जब घर लौटा तब उसे घटना का पता चला। उसे घर में बच्चों के रोने की आवाज सुनाई दी। उसने टैंक से दोनों बच्चों को बाहर निकाला लेकिन सामने कमरे में भाभी का शव ( suicide by hanging ) देख वह घबरा गया। उसके शोर मचाने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यह खबरें भी पढ़ें...

जांच के निर्देश के बाद सरकारी दफ्तर में लगी आग, सबूत हुए खाक, षड़यंत्र का अंदेशा


बजरी खनन को लेकर जनप्रतिनिधि नाराज, बोले- प्रति डम्पर हो रही है एक-एक हजार की अवैध वसूली

खाद्य सुरक्षा सूची में नाम जुड़वाना है तो हो जाएं तैयार, 16 अक्टूबर से लगेंगे शिविर

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned