scriptमां ने अपने मासूम बच्चों को फेंका टैंक में, फिर खुद ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या, मचा कोहराम | Married woman suicide by hanging : Mother threw her children | Patrika News

मां ने अपने मासूम बच्चों को फेंका टैंक में, फिर खुद ने फंदे से झूलकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 13, 2019 01:53:08 am

Submitted by:

abdul bari

एक 23 वर्षीय महिला ने गले में चुन्नी का फंदा डालकर मौत ( Married woman suicide by hanging in sri ganganagar ) को गले लगा लिया। पुलिस ( sri ganganagar police) ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी 4 साल की बेटी वंश और 2 साल के बेटे जश्न को घर में पानी की टैंक में फेंक दिया। इसके बाद खुद चुन्नी का फंदा बनाकर ( married woman suicide ) झूल गई। ( sri ganganagar crime news )

केसरीसिंहपुर(श्रीगंगानगर).
वार्ड 7 में शनिवार शाम को एक सनसनीखेज मामला सामने आया। यहां एक 23 वर्षीय महिला ने गले में चुन्नी का फंदा डालकर मौत ( Married woman suicide by hanging in sri ganganagar ) को गले लगा लिया। उसने फंदे पर लटकने से पहले अपने दो मासूम बच्चों को घर में बने टैंक में फेंक दिया लेकिन, टैंक में पानी कम होने से उनकी जान बच गई। मृतका का नाम केसरीसिंहपुर के वार्ड 7 निवासी जसप्रीत कौर (23) पत्नी लवदीप कौर है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया।
यह है पूरा मामला ( sri ganganagar crime news )

पुलिस ( sri ganganagar police) ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी 4 साल की बेटी वंश और 2 साल के बेटे जश्न को घर में पानी की टैंक में फेंक दिया। इसके बाद खुद चुन्नी का फंदा बनाकर ( married woman suicide ) झूल गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन दोनों बच्चों की जान बच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। मृतका का ससुर चरण सिंह और उसका बेटा लवप्रीत दोनों धानमंडी में पल्लेदारी करते हैं।

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया

मृतका का देवर गुरमीत सिंह शाम को जब घर लौटा तब उसे घटना का पता चला। उसे घर में बच्चों के रोने की आवाज सुनाई दी। उसने टैंक से दोनों बच्चों को बाहर निकाला लेकिन सामने कमरे में भाभी का शव ( suicide by hanging ) देख वह घबरा गया। उसके शोर मचाने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो