scriptविवाहिता के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम | Medical board completed postmortem of dead body today | Patrika News

विवाहिता के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 13, 2019 08:16:05 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Woman committed suicide : कस्बे के वार्ड सात में विवाहिता के गले मे फंदा डालकर जान देने के मामले में पुलिस ने रविवार को मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है।

विवाहिता के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

विवाहिता के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

-एसडीएम करेंगे मामले की जांच
केसरीसिंहपुर. कस्बे के वार्ड सात में विवाहिता के गले मे फंदा डालकर जान देने के मामले में पुलिस ने रविवार को मृतका के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है।
मृतका के भाई मोहित कुमार की ओर से कानूनी कार्रवाई नही करने की लिखित रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवा शव परिजन के सुपुर्द किया । मृतका के पीहर व ससुराल पक्ष ने गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया ।
मामले की जांच श्रीकरणपुर के उपखण्ड अधिकारी मूल चंद लूना को सौंपी गई है। उन्होंने मौके का जायजा लिया और परिजन से पूछताछ की। शनिवार शाम कस्बे के वार्ड सात धक्का बस्ती निवासी लवप्रीत सिंह की पत्नी जसप्रीत कौर ने अपनी चार वर्षीय बेटी वंश और सात माह के बेटे जश्न को पानी की टंकी में फेंक कर खुद चुन्नी के फंदे से झूल जान दे दी थी।
फंदे पर झूली जसप्रीत की तो मौत हो गई, लेकिन टंकी में डाले गए दोनो बच्चो की जान बच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया । दूसरे दिन रविवार को मृतका के भाई सहित अन्य परिजन ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर बिना पोस्टमार्टम के ही शव देने का लिखित में पत्र दिया । लेकिन पुलिस ने कानून के अनुसार विवाह को अभी सात वर्ष से कम समय होने के कारण मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो