समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीद के लिए बैठक का आयोजन

Rajender pal nikka | Publish: Apr, 17 2019 03:47:16 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 04:58:03 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

-हेण्डलिंग व परिवहन के लिए टेण्डर 18 अप्रेल को

सादुलशहर. समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीद को लेकर खरीद एजेन्सी सादुलशहर क्रय-विक्रय सहकारी समिति की ओर से सादुलशहर व्यापार मण्डल पदाधिकारी, कृषि उपज मण्डी समिति के साथ बैठक का आयोजन समिति मुख्य व्यवस्थापक मुकेश मीणा की अध्यक्षता में किया गया।

बैठक में मुकेश मीणा ने बताया कि समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीद के लिए हेण्डलिंग व परिवहन के लिए अभी तक टेण्डर नहीं हुए हैं तथा रि-टेण्डर 18 अप्रेल को होंगे। इससे पूर्व धान मण्डी में गेहूं विक्रय के लिए आती है तो उसकी वैकल्पिक व्यवस्था बारे सुझाव मांगे। व्यापार मण्डल प्रशासक सुखविन्द्र सिंह लालगढिय़ा व रामकिशन बजाज तथा मण्डी समिति सचिव सीएल वर्मा ने समर्थन मूल्य पर खरीद के लिए हेण्डलिंग व परिवहन के लिए ठेकेदार की नियुक्ति शीघ्र करने का आग्रह किया।

समिति के मुख्य व्यवस्थापक मुकेश मीणा ने व्यापारियों व मण्डी समिति से ठेकेदार की नियुक्ति होने तक सहयोग बनाने का आग्रह किया। इसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था पर सुझाव भी लिए गए।

बैठक में समिति अध्यक्ष गुरबख्श सिंह ग्रेवाल, उपाध्यक्ष इकबाल जोशी, व्यापार मण्डल के पूर्व अध्यक्ष गिरधारीलाल सरदारशहरिया, लेखाकार नत्था सिंह भरि, रामेश्वर रिवाड़ आदि ने भी अपने विचार रखे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned