scriptवेतन स्थिरीकरण के लिए जिला कोषाधिकारी से मिलेंगे पेंशनर्स | Meeting of pensioners society in Srikaranpur | Patrika News

वेतन स्थिरीकरण के लिए जिला कोषाधिकारी से मिलेंगे पेंशनर्स

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 22, 2019 07:57:35 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

Meeting

वेतन स्थिरीकरण के लिए जिला कोषाधिकारी से मिलेंगे पेंशनर्स

-चार सौ पेंशनर्स के आवेदन जिला कोषाधिकारी को भेजे गए थे लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई ठोस कार्रवाई नजर नहीं आ रही।

-पेंशनर्स समाज की बैठक

श्रीकरणपुर. राजस्थान पेंशनर समाज की बैठक गुरुवार शाम को पेंशनर कार्यालय में हुई। अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष दर्शन जक्खू ने की। इसमें पेंशनर्स के वेतन स्थिरीकरण मामला सहित अन्य कई मुद्दों पर वार्ता की गई।
अध्यक्ष जक्खू ने बताया कि सातवें वेतनमान के तहत वेतन स्थिरीकरण के लिए करीब छह माह पहले यहां के चार सौ पेंशनर्स के आवेदन जिला कोषाधिकारी को भेजे गए थे लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई ठोस कार्रवाई नजर नहीं आ रही। इस पर पेंशनर्स पदाधिकारियों ने नाराजगी जताते हुए सोमवार को जिला कोषाधिकारी से मिलने का निर्णय लिया।
इससे पहले पेंशनर्स ने फूलों की होली खेली। चंदन का तिलक लगाकर एक दूसरे का अभिनंदन किया। संगठन पदाधिकारी बलदेव सैन, नंदलाल भाटिया, तिलकराज बवेजा, राकेश त्यागी, ओमप्रकाश डाबला, केवल सिंह व संतोख बाघला आदि ने रचनाएं सुनाई। मौके पर मदनलाल राजपाल, टेकचंद गोयल, जीवन राम, पांचा राम, जीडी सिंह आदि ने भी विचार रखे। सचिव विष्णुशरण पाहवा ने बताया कि नई कार्यकारिणी के गठन को लेकर आगामी दो अप्रेल को बैठक होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो