script

..राजस्थान में यहां हुई अनूठी घटना, अचानक पेड़ से निकलने लगा दूध और फिर गिलास में भर ले जाने लगे लोग

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 14, 2019 08:23:32 pm

Submitted by:

rohit sharma

..राजस्थान में यहां हुई अनूठी घटना, अचानक पेड़ से निकलने लगा दूध और फिर गिलास में भर ले जाने लगे लोग

milk from tree

milk from tree

श्रीगंगानगर/श्रीविजयनगर।

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के श्रीविजयनगर में गुरुवार को एक अनोखा मामला देखने को मिला। श्रीविजयनगर के लोग आश्चर्य में तब पड़ गए जब उन्होंने पेड़ से दूध निकलते देखा। जी हां पेड़ से दूध! है ना बिल्कुल अनूठी घटना। तो आइए आपको बताता है क्या हुआ पूरा माजरा..
राजधानी जयपुर से करीब 467 किलोमीटर दूर श्रीगंगानगर जिले के कस्बे श्रीविजयनगर के वार्ड नंबर 20 में बने एक पार्क में लगे नीम के पेड़ से गुरुवार शाम को अचानक दूध निकलने लगा। जैसे ही किसी लोगों ने पेड़ से दूध निकलते देखा तो इसकी जानकारी एक व्यक्ति से दूसरे और दूसरे से तीसरे के पास पहुंची। क्योंकि घटना बिल्कुल अनूठी थी तो इस इसे देखने के लिए सैकड़ों लोग पार्क में पहुंच गए। इस दौरान नीम के पेड़ से दूध निकलते देख कर सभी लोग आश्चर्य में पड़ गए। लोगों के मुताबिक पेड़ से दूध की धारा बह रही थी।
जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को लगभग 5 बजे वार्ड नम्बर 20 विकास नगर में बने पार्क में लोग तब आश्चर्य में पड़ गए तब नीम के पेड़ से दूध की धारा गिरती देखी। पार्क में लगे नीम के पेड़ से लगातार दूध निकलता देख कस्बे में सूचना जंगल में आग की तरह फ़ैल गई और एक-एक कर सैंकड़ों लोगों की भीड़ पार्क में जमा हो गई।
लोगों को मीठा लगा दूध, गिलास में दूध भरकर घर ले गए

फिर क्या था जब पेड़ से लगातार बहता हुआ दूध देखकर लोगों ने घरों से गिलास भी लाना शुरू कर दिया और पेड़ के पास चढ़कर गिलास में दूध भरने लगे। होडाहोड़ में आसपास के लोगों ने भी दूध को गिलास में भरना शुरू कर दिया गया। देखते ही देखते कई लोगो मे गिलास में दूध भरकर घर ले गए। कुछ लोगों ने दूध को चखकर भी देखा और उनका कहना था कि दूध का स्वाद पीने में मीठा है।

ट्रेंडिंग वीडियो