scriptरिद्धि सिद्धि की दीवार को लेकर पूर्व मंत्री के पहुंचने पर हंगामा, पुलिस ने कराया मामला शांत | minister's arrival on Riddhi Siddhi's wall, the police made the case q | Patrika News

रिद्धि सिद्धि की दीवार को लेकर पूर्व मंत्री के पहुंचने पर हंगामा, पुलिस ने कराया मामला शांत

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 11, 2019 12:20:38 am

Submitted by:

Raj Singh

कॉलोनी के लोगों ने दिया परिवाद

रिद्धि सिद्धि की दीवार को लेकर पूर्व मंत्री के पहुंचने पर हंगामा, पुलिस ने कराया मामला शांत

रिद्धि सिद्धि की दीवार को लेकर पूर्व मंत्री के पहुंचने पर हंगामा, पुलिस ने कराया मामला शांत

श्रीगंगानगर.सदर थाना इलाके में रिद्धि सिद्धि कॉलोनी में दीवार मरम्मत के दौरान पूर्व मंत्री व अन्य लोगों के पहुंचने पर हंगामा हो गया। जहां पूर्व मंत्री ने इस दीवार को मास्टर प्लान के खिलाफ बताया। तो कॉलोनी के लोगों ने दीवार मरम्मत का कार्य रुकवाने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइस कर मामला शांत कराया।

पुलिस ने बताया कि रिद्धि सिद्धि की दीवार पर काम चल रहा था। जहां बजरी डालते समय कॉलोनी की दीवार गिर गई। जिसकी मजदूर-मिस्त्री मरम्मत कर रहे थे। जहां कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। इसी दौरान वहां पूर्व मंत्री राधेश्याम गंगानगर व उनका पुत्र रमेश राजपाल सहित अन्य लोग भी पहुुच गए।
इन लोगों ने दीवार का कार्य रुकवा दिया। इसको लेकर हंगामा हो गया। मामले की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइस कर मामला शांत कराया है। इस संबंध में कॉलोनी के लोगों की ओर से थाने पर एक परिवाद दिया है कि जिसमें पूर्व मंत्री व उनके पुत्र के खिलाफ दीवार मम्मत का कार्य रुकवाने का आरोप लगाया है।

इनका कहना है
– रिद्धि सिद्धि में दीवार गिरने पर मरम्मत का कार्य चल रहा था। जहां पूर्व मंत्री आदि पहुंच गए थे। इसको लेकर हंगामा होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवा दिया है। कॉलोनी वालों की ओर से एक परिवाद दिया गया है, जिसकी जांच की जा रही है।
राजेश सिहाग, थाना प्रभारी सदर।

– मास्टर प्लान के तहत दीवार के दोनों तरफ 30-30 फुट सडक़ है लेकिन वहां साठ फुट पर दीवार बना ली। गिरी हुई दीवार को बिना सूचना के बना रहे थे। इसलिए वे मौके पर पहुंचे थे और वहां पुलिस को बुलाकर पाबंद कराया है।
राधेश्याम गंगानगर, पूर्व मंत्री भाजपा श्रीगंगानगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो