झगड़ा करने की नीयत से हथियार लेकर पहुंचे थे रायसिंहनगर, पुलिस ने धर दबोचे 18 आरोपी

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar/

By: jainarayan purohit

Published: 03 Jan 2019, 09:00 PM IST

रायसिंहनगर.

कस्बे में दहशत फैलाने के लिए गाडि़यों में हथियारों से लैस होकर आए डेढ दर्जन व्यक्तियों को समय रहते मिली सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर पुलिस ने काबू कर लिया। युवकों से हुई पूछताछ में सामने आया कि रायसिंहनगर में एक शराब ठेकेदार के साथ झगड़ा करने की नीयत से सभी लोग एक राय होकर आए थे। पुलिस ने इन युवकों में से नौ जनों को शांतिभंग की आशंका में जबकि नौ जनों को आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कस्बे के एक शराब ठेकेदार से झगड़ा करने के लिए पदमपुर से कुछ लोगों के तीन गाडिय़ों में सवार होकर रायसिंहनगर की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी की। नाकेबंदी में पुलिस ने तीन गाडि़यों में सवार 18 बदमाशों को देर रात गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने बताया कि काबू किए गए नौ जनों को शांति भंग और नौ जनों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से बरामद गाड़ी में एक देसी कट्टा व गाड़ी में मौजूद पदमपुर निवासी लवप्रीतसिंह पुत्र कृष्णसिंह से एक कारतूस बरामद हुआ। वारदात की नीयत से आए लोगों में सवार लखवीरसिंह पुत्र गुरजंटसिंह निवासी वार्ड 16 पदमपुर, बलवीरसिंह पुत्र छिन्द्रपाल निवासी वार्ड 16 पदमपुर, कुलदीपसिंह उर्फ कीपू पुत्र जोगेन्द्रसिंह निवासी वार्ड 16 पदमपुर, विशाल पुत्र बलवीरसिंह वार्ड 16 पदमपुर, रवि पुत्र सुखदेवसिंह वार्ड 20 पदमपुर, अमन पुत्र तेजेन्द्रपाल सिहं निवासी वार्ड 5 पदमपुर, गुरविन्द्रसिंह पुत्र पालसिंह निवासी वार्ड 20 व सतोखसिंह पुत्र निर्मलसिंह निवासी वार्ड 5 सूरेवाला टिब्बी को आम्र्स एक्ट में दर्ज किए गए मामले में गिरफ्तार किया गया।

ये शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार

पुलिस उपनिरीक्षक रामप्रताप ने दो गाडि़यों में सवार होकर आए खेमी सोनी पुत्र राजेश कुमार लाम्बा निवासी वार्ड 2 पदमपुर, प्रदीप कुमार नायक पुत्र केसुराम निवासी 8 बीबी, रमेश पुत्र भगवानाराम नायक 8 बीबी, सोहनलाल पुत्र केसराराम निवासी 8 बीबी, कालूराम पुत्र केसुराम निवासी 8 बीबी, तरसेम ङ्क्षसह पुत्र हरदम निवासी 8 एनएनए, अजयपाल सिंह पुत्र दर्शनसिंह डेलवां, विनोद कुमार पुत्र कृष्णलाल निवासी 8 इइए व भोलासिंह निवासी वार्ड एक पदमपुर को धारा 151 में गिरफ्तार किया गया एवं दोनों गाडिय़ां सीज की गई। आरोपियों के पास डंडे व हाकियां झगड़ा करने के लिए थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Show More
jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned