script

बर्गर खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर दस वर्षीय मासूम से किया कुकर्म

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 29, 2019 07:09:08 pm

Submitted by:

abdul bari

आरोपी मोटरसाइकिल पर एयरफोर्स रोड स्थित फार्म क्षेत्र के खेत में ले गया। यहां घनी झाडिय़ों में उसने बालक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया

Misdeed

बर्गर खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर दस वर्षीय मासूम से कुकर्म

सूरतगढ़/श्रीगंगानगर.
शहर के वार्ड नम्बर 27 में रविवार को एक दस वर्षीय मासूम बालक को बर्गर खिलाने के बहाने उसी के वार्ड के युवक ने फार्म क्षेत्र में खेत में ले जाकर कुकर्म किया। इस दौरान फार्म के गार्ड की नजर युवक पर पड़ गई और उसने युवक को पकड़ कर सिटी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करवा पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच सिटी थानाधिकारी निकेत पारीक कर रहे हैं।
थानाधिकारी ने बताया कि रविवार को सुबह 11 बजे वार्ड 27 में आरोपी युवक बंटी पुत्र दीवानचंद नायक अपने ही वार्ड के एक दस वर्षीय बालक को बर्गर खिलाने के बहाने मोटरसाइकिल पर एयरफोर्स रोड स्थित फार्म क्षेत्र के खेत में ले गया। यहां घनी झाडिय़ों में उसने बालक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। इस दौरान फार्म के गार्ड की नजर दूर खड़े संदिग्ध मोटरसाइकिल पर पड़ी। इसकी जांच करने के दौरान उसे झाडिय़ों में बंटी नायक बच्चे के साथ कुकर्म करता नजर आया। उसने पीछा कर आरोपी को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करवाया, जिसमें कुकर्म की पुष्टि हो गई। इस संबंध में पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपी को राऊण्ड अप किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो