script

SriGanganagar सूरतगढ़ में लापता शख्स का शव नाले में मिला, मची खलबली

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 29, 2022 11:32:08 am

Submitted by:

surender ojha

Missing person’s body found in a drain in Suratgarh, created panic– महिला मित्र सहित चार जनों के खिलाफ हत्या का आरोप, मृतक के परिजन गिरफ्तारी पर अड़े
 

SriGanganagar सूरतगढ़ में लापता शख्स का शव नाले में मिला, मची खलबली

SriGanganagar सूरतगढ़ में लापता शख्स का शव नाले में मिला, मची खलबली

श्रीगंगानगर। सूरतगढ़ के वार्ड 9 में बुधवार को उस समय खलबली मच गई जब राष्ट्रीय राजमार्ग 62 के खेजड़ी मंदिर रोड के पास गंदे पानी के नाले में एक व्यक्ति का शव मिला। इस मृत व्यक्ति के परिजनों ने चार जनों पर हत्या कर शव को गंदे नाले में डालने का आरोप लगाते हुए सूरतगढ़ सिटी थाने में परिवाद दिया है। वहीं शव के मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर राजकीय चिकित्सालय में धरना लगाया। परिजनों का कहना है कि धरना आरोपियों की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा।
इससे सूरतगढ़ शहर में तनावपूर्ण िस्थति बनी हुई है। पुलिस प्रशासन ने अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया है। जानकारी के अनुसार सूरतगढ़ वार्ड 9 निवासी कमला पत्नी राजू नायक में 29 जून को पुलिस थाना में रिपोर्ट दी थी उसका पति राजू का पिछले पांच साल से उसके पड़ौस में रहने वाली शारदा पत्नी सुरमा राम नायक के घर आना जाना था। कई बार उसका पति शारदा के घर पर रुक जाता। लेकिन 27 जून शाम करीब 6 बजे राजू मोटरसाइकिल लेकर निकला लेकिन वापस नहीं आया। तब उसके बेटे अपने पिता को शारदा के घर बुलाने भेजा तो शारदा व उसके पति सुरमा राम ने उसके पुत्र अनिल को राजू घर पर नहीं होने की बात कहकर उसे वापस भेज दिया।
कमला ने आरोप लगाया कि जब वह शारदा के घर गई और राजू का मोटरसाइकिल मांगा तो उसने कहा कि मोटरसाइकिल चलाने वाले को ही नहीं छोड़ेगे। इस संबंध में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। बुधवार सुबह राजू का शव वार्ड नौ में नाले में मिला। सूचना मिलने पर वार्ड पार्षद हंसराज स्वामी व मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही सिटी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की पत्नी कमला ने शारदा, सुरमा राम सहित चार जनों पर हत्या करने के आरोप लगाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सिटी पुलिस को परिवाद दिया। वहीं पार्षद हंसराज स्वामी व मृतक के परिजनों ने चिकित्सालय परिसर में धरना लगाकर नारेबाजी शुरू कर दी। उनका कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक धरना नहीं उठाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो