script…विधायक बराड़ व बिहाणी ने दिखाए तेवर,कहां लापरवाही सहन नहीं की जाएगी | Patrika News
श्री गंगानगर

…विधायक बराड़ व बिहाणी ने दिखाए तेवर,कहां लापरवाही सहन नहीं की जाएगी

जनप्रतिनिधियों से कहा कि अपनी खुद की जिम्मेदारी भी निभाएं

श्री गंगानगरJun 29, 2024 / 03:20 pm

Krishan chauhan

  • श्रीगंगानगर.पंचायत समिति श्रीगंगानगर की साधारण सभा की मीटिंग प्रधान सुरेंद्रपाल सिंह बराड़ की अध्यक्षता में हुई। इसमें श्रीगंगानगर विधायक जयदीप बिहाणी व सादुलशहर विधायक गुरवीर सिंह बराड़ ने सख्त तेवर दिखाएं तथा जनप्रतिनिधियों से कहा कि अपनी खुद की जिम्मेदारी भी निभाएं।

विधायक बिहाणी ने अधिकारियों को चेताया

  • श्रीगंगानगर विधायक जयदीप बिहाणी ने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से होगा। कोई समस्या है तो आप बताएं,समस्या का निस्तारण करवाने की जिम्मेदारी हमारी है। लेकिन कहीं पर अनियमितता अब नहीं चलेगी। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब लापरवाही कतई सहन नहीं की जाएगी, मौखिक नहीं अब लिखित में कार्रवाई होगी। बिहाणी ने कहा कि जनप्रतिनिधियों में विद्युत निगम और जलदाय विभाग प्रति सबसे ज्यादा आक्रोश है।

पैसा जनता का,गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं

  • सादुलशहर विधायक गुरवीर सिंह बराड़ ने कहा कि सदन में बैठे सभी जनप्रतिनिधियों की विचारधारा और पार्टी अलग हो सकती है,लेकिन हमारी सोच ये है कि सभी सरपंचों को विधायक कोष से बजट सामान रूप से आवांटित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के बड़े गांव में सामुदायिक भवन का निर्माण होना चाहिए। युवा पीढ़ी को नशा से बचाने के लिए हर गांव में आधुनिक ओपन जिम,बॉलीवाल व एथलेटिक्स का खेल मैदान स्थापित करने के लिए बजट जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बजट राज्य सरकार जारी करती है लेकिन हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम निर्माण कार्य की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं करेंगे। जनता का पैसा है और इसमें कहीं पर कोई कौताही बरती गई तो फिर एक्सरा ही होगा।

ये हुए बैठक में निर्णय

  • तीन माह में एक बार आवश्यक रूप से हो साधारण सभा की मीटिंग।
  • साधारण सभा की मीटिंग की कार्रवाई का विवरण कल तक जारी हो।
  • विभागीय अधिकारी दस दिन में निस्तारण कर अनुपालना रिपोर्ट भिजवाएं।
  • मनरेगा बजट व पांच मॉडल विलेज प्लान पर चर्चा कर अनुमोदन किया।

Hindi News/ Sri Ganganagar / …विधायक बराड़ व बिहाणी ने दिखाए तेवर,कहां लापरवाही सहन नहीं की जाएगी

ट्रेंडिंग वीडियो