रेलवे स्टेशन पर दो युवतियों के मोबाइल पार!

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

By: jainarayan purohit

Published: 30 Dec 2018, 05:49 PM IST

-श्रीकरणपुर में ट्रेन पर चढऩे के दौरान हुई घटनाएं, युवतियों ने पुलिस को बताई आपबीती, चोरों का गैंग सक्रिय होने की आशंका
श्रीकरणपुर.

रेलवे स्टेशन पर चोर गिरोह सक्रिय हैं। एक सप्ताह के दौरान करीब तीन घटनाएं सामने आ चुकी हैं। ताजा मामले में रविवार को एक युवती का मोबाइल चोरी होने पर वह अपने परिजन के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची। डीएसपी ने मामला रेलवे पुलिस से जुड़ा बताते हुए वहां शिकायत करने के लिए कहा। हालांकि उन्होंने रेलवे पुलिस को मामले से अवगत भी कराया।

गैंग में महिला भी शामिल!
पुलिस थाने पहुंची मलोट निवासी युवती ने डीएसपी मोहम्मद अयूब व थानाधिकारी विजय मीणा को बताया कि रविवार सुबह करीब दस बजे वह श्रीगंगानगर जाने वाली गाड़ी पर चढऩे लगी। इस दौरान किसी अज्ञात युवक ने कोट में लगी जेब की चेन खोलकर मोबाइल निकाल लिया। तनु के मुताबिक पीछे खड़ी उसकी साथी युवतियों ने वहां एक युवक को ऐसा करते पकड़ भी लिया लेकिन एक अन्य महिला ने तेजी से युवक का हाथ छुड़ा दिया और मौके से भाग गए।

शोरगुल के दौरान गाड़ी भी करीब पांच मिनट तक वहां रुकी रही। लेकिन अज्ञात युवक व महिला का कुछ पता नहीं चला। मौके पर पहुंचे वार्ड 19 निवासी व्यक्ति ने बताया कि 25 दिसंबर को उसकी पुत्री का मोबाइल भी इसी तरह चुरा लिया गया। थाने में मौजूद लोगों का कहना था कि बीते एक पखवाड़े के दौरान ऐसी कई घटनाएं हुई हैं।

‘करणपुर थाने से शिकायत मिली है। मामले में लिखित शिकायत मिलने पर मोबाइल ट्रेस की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। फिलहाल सोमवार से वहां एक पुलिसकर्मी को नियमित भेजा जाएगा।’
कल्याणमल, प्रभारी रेलवे पुलिस थाना, श्रीगंगानगर

 

Show More
jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned