scriptनर्सिंग अधीक्षक के कमरे से मोबाइल चोरी, सीसीटीवी फुटेज में युवक कैद | Mobile theft from nursing superintendent's room, youth arrested in CCT | Patrika News

नर्सिंग अधीक्षक के कमरे से मोबाइल चोरी, सीसीटीवी फुटेज में युवक कैद

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 01, 2020 11:50:50 pm

Submitted by:

Raj Singh

– नशेडिय़ों से मुक्त किया जाएगा अस्पताल
 

नर्सिंग अधीक्षक के कमरे से मोबाइल चोरी, सीसीटीवी फुटेज में युवक कैद

नर्सिंग अधीक्षक के कमरे से मोबाइल चोरी, सीसीटीवी फुटेज में युवक कैद

श्रीगंगानगर. राजकीय चिकित्सालय से मंगलवार दोपहर को एक अज्ञात युवक नर्सिंग अधीक्षक के कमरे में घुसकर वहां चार्जर में लगा सरकारी मोबाइल चोरी कर ले गया। जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो एक युवक कमरे से मोबाइल निकालकर जेब में रखकर ले जाता हुआ दिखाई दिया है। जबकि उसका एक साथी बाहर खड़ा हुआ था। इस संबंध में सदर थाना पुलिस को परिवाद दिया गया है।

चिकित्साकर्मियों ने बताया कि नर्सिंग अधीक्षक के रूम में कंट्रोल का एक सरकारी मोबाइल रहता है। मंगलवार दोपहर को जब वहां मौजूद चिकित्साकर्मी शौचालय गए तो पीछे से अज्ञात युवक चार्जर में लगे मोबाइल को उठाकर ले गया। जब मोबाइल नहीं मिला तो वहां हडक़ंप मच गया।
बाद में सीसीटीवी फुटेज देखे तो लाल रंग की पेंट व काली टीशर्ट पहले एक युवक मोबाइल उठाकर ले जाते हुए दिखाई दिया है। जब वह बाहर गया तो वहां एक युवक और उसका इंतजार कर रहा था। उसके जाते ही दोनों वहां से रवाना हो गए। इस संबंध में डे सुपरवाईजर देवेन्द्र कुमार छाबडा ने सदर थाने में परिवाद दिया है।

नशेडिय़ों से मुक्त किया जाएगा अस्पताल
– इस घटना के बाद प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. केएस कामरा ने बताया कि अस्पताल को नशेडियों से मुक्त किया जाएगा। कुछ लोग यहां चिकित्सकों के पास केवल नशे की गोलियां लिखवाने के लिए आते हैं और जाते समय वारदात कर देते हैं। इसलिए अब चिकित्सकों को निर्देश दिए हैं कि कोई भी चिकित्सक एनडीपीएस घटक में शामिल नशे से संबंधित दवाएं नहीं लिखेंगे।
इससे पहले मानसिक रोग विशेषज्ञों को भी ऐसी दवाएं नहीं लिखने के लिए कहा गया था। अब सभी चिकित्सकों को ऐसे नशे के आदी व्यक्तियों को नशे में दुरुपयोग होने वाली दवाएं नहीं लिखने के लिए कहा गया है। जिससे अस्पताल नशेडियों के आने-जाने से मुक्त हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो