मॉक ड्रिल ने बनाया चक्करघिन्नी, एक से दूसरे फाटक तक हादसे का पता लगाती रही पुलिस

Mock drill : क्षेत्र में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उत्तर पश्चिम रेलवे के एक मोकड्रिल अभ्यास ने पुलिस को चक्कर घिन्नी बना दिया।

By: jainarayan purohit

Published: 16 Aug 2019, 04:32 PM IST

रामसिंहपुर. क्षेत्र में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उत्तर पश्चिम रेलवे के एक मोकड्रिल अभ्यास ने पुलिस को चक्कर घिन्नी बना दिया ( Railway )। इस दौरान पुलिस उस रेलवे फाटक को ही तलाशती रही जहां पर हादसा होने की जानकारी दी गई। कुछ देर बाद तक संबंधित फाटक दिखा और वहां स्थितियां सामान्य मिली तो स्थानीय अधिकारियों ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। इस पर उन्हें इलाके में पुलिस और जीआरपी की तत्परता परखने के लिए किए गए मॉक ड्रिल की जानकार दी गई ।

रामसिंहपुर पुलिस और अनूपगढ़ जीआरपी चौकी को शुक्रवार सुबह करीब दस बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष से सूरतगढ से अनूपगढ जाने वाली पैसेन्जर रेल के रामसिंहपुर और अनूपगढ के बीच बस से टकराने की सूचना दी गई ( Mock drill )। इस पर रामसिंहपुर पुलिस और जीआरपी की अनूपगढ चौकी के कर्मचारी जाब्ते सहित रामसिंहपुर से अनूपगढ तक रेल फाटकों का निरिक्षण करने में जुट गए ( Sriganganagar news )। रेल फाटकों पर स्थितियां सामान्य मिलने पर पुलिस ने नियंत्रण कक्ष से बताए गए फाटक संख्या की पुष्टि की। इस पर गेट संख्या 43 पर हादसा होना बताया गया लेकिन वहां पहुंचने पर भी पुलिस दल को हालात सामान्य मिले ( Rajasthan news )। इस पर उत्तर पश्चिम रेलवे के उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना दी गई। इस पर अधिकारियों ने पुलिस और जीआरपी की तत्परता जानने के लिए किए गए मॉकड्रिल के बारे में बताया। इस पर प्रशासन ने राहत की सांस ली ( Hindi news )।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned