scriptमॉक ड्रिल ने बनाया चक्करघिन्नी, एक से दूसरे फाटक तक हादसे का पता लगाती रही पुलिस | Mock drill by North western railway in Ramsinghpur area | Patrika News

मॉक ड्रिल ने बनाया चक्करघिन्नी, एक से दूसरे फाटक तक हादसे का पता लगाती रही पुलिस

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 16, 2019 04:32:47 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Mock drill : क्षेत्र में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उत्तर पश्चिम रेलवे के एक मोकड्रिल अभ्यास ने पुलिस को चक्कर घिन्नी बना दिया।

Mock drill

मॉक ड्रिल ने बनाया चक्करघिन्नी, एक से दूसरे फाटक तक हादसे का पता लगाती रही पुलिस

रामसिंहपुर. क्षेत्र में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उत्तर पश्चिम रेलवे के एक मोकड्रिल अभ्यास ने पुलिस को चक्कर घिन्नी बना दिया ( Railway )। इस दौरान पुलिस उस रेलवे फाटक को ही तलाशती रही जहां पर हादसा होने की जानकारी दी गई। कुछ देर बाद तक संबंधित फाटक दिखा और वहां स्थितियां सामान्य मिली तो स्थानीय अधिकारियों ने इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी। इस पर उन्हें इलाके में पुलिस और जीआरपी की तत्परता परखने के लिए किए गए मॉक ड्रिल की जानकार दी गई ।
रामसिंहपुर पुलिस और अनूपगढ़ जीआरपी चौकी को शुक्रवार सुबह करीब दस बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष से सूरतगढ से अनूपगढ जाने वाली पैसेन्जर रेल के रामसिंहपुर और अनूपगढ के बीच बस से टकराने की सूचना दी गई ( Mock drill )। इस पर रामसिंहपुर पुलिस और जीआरपी की अनूपगढ चौकी के कर्मचारी जाब्ते सहित रामसिंहपुर से अनूपगढ तक रेल फाटकों का निरिक्षण करने में जुट गए ( Sriganganagar news )। रेल फाटकों पर स्थितियां सामान्य मिलने पर पुलिस ने नियंत्रण कक्ष से बताए गए फाटक संख्या की पुष्टि की। इस पर गेट संख्या 43 पर हादसा होना बताया गया लेकिन वहां पहुंचने पर भी पुलिस दल को हालात सामान्य मिले ( Rajasthan news )। इस पर उत्तर पश्चिम रेलवे के उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना दी गई। इस पर अधिकारियों ने पुलिस और जीआरपी की तत्परता जानने के लिए किए गए मॉकड्रिल के बारे में बताया। इस पर प्रशासन ने राहत की सांस ली ( Hindi news )।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो