script

सडक़ हादसे में मां-बेटे की मौत, पौत्र-पौत्री गंभीर

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 26, 2022 10:16:10 pm

Submitted by:

yogesh tiiwari

कस्बे के नजदीक सूरतगढ़-अनूपगढ़ सडक़ मार्ग पर गांव नौ जीबी में बने राधा स्वामी डेरे के मुख्य दरवाजे के सामने बुधवार सुबह हुए एक सडक़ हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि मृतक का एक बेटा व एक बेटी गंभीर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सूरतगढ़ के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। पुलिस थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गांव नौ जीबी निवासी हरमीत सिंह भुल्लर (45) बुधवार सुबह करीब दस बजे अपनी मां जोगेन्द्र कौर (65) और अपने बेटे पवित्र (9) व बेटी हरमन (16) के साथ मोटरसाइकिल पर गांव 11 जीबी से

सडक़ हादसे में मां-बेटे की मौत, पौत्र-पौत्री गंभीर

सडक़ हादसे में मां-बेटे की मौत, पौत्र-पौत्री गंभीर

श्रीबिजयनगर-सूरतगढ़ सडक़ मार्ग पर सडक़ हादसा
-एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी

जैतसर. (श्रीगंगानगर) कस्बे के नजदीक सूरतगढ़-अनूपगढ़ सडक़ मार्ग पर गांव नौ जीबी में बने राधा स्वामी डेरे के मुख्य दरवाजे के सामने बुधवार सुबह हुए एक सडक़ हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि मृतक का एक बेटा व एक बेटी गंभीर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सूरतगढ़ के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। पुलिस थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि गांव नौ जीबी निवासी हरमीत सिंह भुल्लर (45) बुधवार सुबह करीब दस बजे अपनी मां जोगेन्द्र कौर (65) और अपने बेटे पवित्र (9) व बेटी हरमन (16) के साथ मोटरसाइकिल पर गांव 11 जीबी से 9 जीबी के राधा स्वामी डेरे में सत्संग सुनने जा रहा था। इसी दौरान जैतसर से श्रीबिजयनगर जा रही एक कार ने राधा स्वामी डेरे के मुख्य दरवाजे के सामने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से घायल युवक हरमीत सिंह भुल्लर, उसकी मां जोगेन्द्र कौर व हरमीत सिंह के बेटे-बेटी को उपचार के लिए सूरतगढ़ के निजी चिकित्सालय ले जाने के दौरान हरमीत सिंह ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं उसकी मां की उपचार के दौरान मौत हो गई। बेटे पवित्र व बेटी हरमन का उपचार जारी है।
थानाधिकारी के अनुसार मृतक हरमीत सिंह एवं उसकी मां जोगेन्द्र कौर के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। जिनका बुधवार शाम को गमगीन माहौल में गांव की ही कल्याण भूमि में अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक के भाई मलकीत सिंह के परिवाद पर कार चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज किया गया है। हादसे के बाद कार चालक दुर्घटना स्थल से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार व मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया।
————————
घर में कोहराम, गांव में सन्नाटा—
सडक़ हादसे की खबर जैसे ही गांव 11 जीबी पहुंची, हर कोई स्तब्ध रह गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एक ओर जहां घर में कोहराम मच गया वहीं दूसरी ओर गांव में सन्नाटा पसर गया। हरमीत सिंह व उसकी मां जोगेन्द्र कौर की एक साथ घर से उठी अर्थी ने ग्रामीणों की आंखों में आंसू ला दिए। ग्रामीण मनदीप सिंह थिंद ने बताया कि हरमीत सिंह धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में आगे रहता था।
फोटो- सडक़ दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार, व मृतक हरमीत सिंह।

ट्रेंडिंग वीडियो