scriptसडक़ हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत | Motorcycle rider died in road accident in anoopgarh | Patrika News

सडक़ हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 01, 2019 08:06:01 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

road accident: तहसील क्षेत्र के गांव 72 जीबी के पास एक सडक़ हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मृत्यु हो गई,पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए मोर्चरी में रखवाया है।

सडक़ हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत

सडक़ हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत

-सडक़ किनारे लगे रेलिंग में टकराया मोटरसाइकिल

अनूपगढ़.

तहसील क्षेत्र के गांव 72 जीबी के पास एक सडक़ हादसे ( road accident ) में एक व्यक्ति की दर्दनाक मृत्यु हो गई,पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। जानकारी के अनुसार श्रीबिजयनगर निवासी रामचंद्र पुत्र पारुमल एक अन्य व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल ( motorcycle ) पर अपने घर जा रहे थे। ( rider )
गांव 72 जीबी के पास मोटरसाइकिल असंतुलित होकर सडक़ किनारे सुरक्षा के लिए लगाई गई रेलिंग में जा टकराया । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोटरसाइकिल तेज गति में होने के कारण रेलिंग मोटरसाइकिल चालक रामचंद्र के पेट में घुस गई,जिससे मौके पर ही चालक की मौत ( died ) हो गई। जबकि मोटरसाइकिल पर पीछे सवार वेद प्रकाश को कोई चोट नहीं आई। राहगीरों ने रामचंद्र को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। ( anoopgarh news )
जहां पर चिकित्सकों ने रामचंद्र को मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया तथा अस्पताल पहुंच कर रामचंद्र के परिजनों को सूचना दी।सूचना पर स्थानीय सिंधी समाज के लोग भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुर्दा गृह में रखवाया है। जिसका सुबह पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा। ( SriGanganagar News )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो