सडक़ हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक घायल, रैफर

Accident : क्षेत्र के अबोहर मार्ग पर कस्बे से करीब तीन किलोमीटर दूर एक मैरिज पैलेस के पास गुरूवार को सडक़ हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया। उसे राहगीरों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया।

-सडक़ क्षतिग्रस्त होने के कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित

सादुलशहर. क्षेत्र के अबोहर मार्ग पर कस्बे से करीब तीन किलोमीटर दूर एक मैरिज पैलेस के पास गुरूवार को सडक़ हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया। उसे राहगीरों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया।

मौके पर सहायक उपनिरीक्षक गुरदेव सिंह व कॉन्स्टेबल सत्यवीर पहुंचे। प्राप्त जानाकारी के अनुसार अबोहर तहसील के गांव दोदेवाला निवासी तरविन्द्र सिंह उर्फ सोनू (30) पुत्र जसवन्त सिंह जट सिख गुरुवार शाम सादुलशहर से मोटरसाइकिल पर अपने गांव दोदेवाला जा रहा था।

हीना मैरिज पैलेस के पास सडक़ क्षतिग्रस्त होने के कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया और तरविन्द्र सिंह सडक़ पर गिर गया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी। वहां से गुजर रहे जगसीर इन्सां और दक्ष बिश्रोई आदि ने उसे चिकित्सालय पहुंचाया। वहां डॉ. धीरज यादव ने घायल का उपचार किया। डॉ. यादव ने बताया कि घायल के सिर में चोट होने के कारण उसे श्रीगंगानगर रैफर किया गया है।

jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned