scriptरोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला गभीर घायल | Motorcyclist woman seriously injured from roadway bus collision | Patrika News

रोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला गभीर घायल

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 08, 2019 06:10:19 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

अनूपगढ़.

injured

रोडवेज बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला गभीर घायल

-ओवरटेक करने का प्रयास,मुख्य बाजार में हुआ हादसा

शहर के मुख्य बाजार बीकानेर रोड़ पर स्थित सतगुरू साइकिल स्टोर के सामने रोडवेज बस ने एक मोटरसाइकिल को ओवरटेक करने के प्रयास में मोटरसाइकिल के पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी महिला गम्भीर घायल हो गई जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रैफर कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार चक 2 पी.जी.एम. निवासी सुरजाराम अपनी पत्नी सरोज व 2 बच्चों के साथ मोटरसाइकिल पर अपने गांव से बाजार की ओर आ रहा था। जैसे ही वह सतगुरू साइकिल स्टोर केे पास पहुंचा तो बस स्टैंड़ की तरफ से आ रही रोडवेज की बस ने पीछे से उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उसकी पत्नी सरोज बाइक से गिर गई और बस के टायर के नीचे उसका पैर आ गया।
दुर्घटना होते ही बस चालक व परिचालक बस को मौके पर छोडकऱ फरार हो गए। राहगीरों ने गम्भीर घायल सरोज को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल सरोज को बीकानेर रैफर कर दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो