scriptनिर्दलीयों के पास रहेगी सत्ता की चाबी | Municipal election in Sriganganagar | Patrika News

निर्दलीयों के पास रहेगी सत्ता की चाबी

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 19, 2019 10:20:55 am

Submitted by:

jainarayan purohit

Municipal election : श्रीगंगानगर नगर परिषद के लिए मतगणना मंगलवार को हो गई। मतगणना केंद्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर परिषद मेंं इस बार सर्वाधिक 24 पार्षद भाजपा के होंगे जबकि 22 निर्दलीय विजयी रहे हैं। कांग्रेस के 19 पार्षद विजयी रहे हैं।

निर्दलीयों के पास रहेगी सत्ता की चाबी

निर्दलीयों के पास रहेगी सत्ता की चाबी

श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर नगर परिषद के लिए मतगणना मंगलवार को हो गई। मतगणना केंद्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर परिषद मेंं इस बार सर्वाधिक 24 पार्षद भाजपा के होंगे जबकि 22 निर्दलीय विजयी रहे हैं। कांग्रेस के 19 पार्षद विजयी रहे हैं।
अब तक प्राप्त परिणामों के अनुसार शहर के प्रमुख परिणामों में वार्ड 39 से करुणा चांडक विजयी रही हैं। इसके अलावा वार्ड एक से निर्दलीय पप्पू पासवान विजयी रहे हैं। वार्ड चौदह से कांग्रेस की कौशल्या सिहाग, वार्ड 12 से कांग्रेस के दलीप, वार्ड आठ से निर्दलीय बंटी वाल्मीकि, वार्ड सोलह से निर्दलीय सावित्री बागड़ी, वार्ड नौ से कांग्रेस के भागसिंह गिल, वार्ड 15 से रोहित बागड़ी और वार्ड छह से निर्दलीय आशारानी खटीक विजयी रहे हैं। वार्ड 52 से विजेंद्र स्वामी, वार्ड 58 से अक्षय डागला, वार्ड 56 से प्रहलाद सोनी, वार्ड 57 से गीता, वार्ड 62 से किशन चौहान और वार्ड 64 से निर्दलीय बाबूलाल, वार्ड 48 से ओमी मित्तल, वार्ड 63 से धर्मेंद्र मौर्य, वार्ड 37 से निर्दलीय हेमंत, विजयी रहे।
प्रत्याशियों की जीत की घोषणा के साथ ही समर्थकों में उत्साह का माहौल हो गया। इन लोगों ने ढोल बजाए तथा कई लोगों ने प्रत्याशी नहीं मिलने पर उनके परिजनों को ही पुश्प मालाओं से लाद दिया। मतगणना स्थल के आसपास मंगलवार को सुबह से ही मेले जैसा माहौल रहा। प्रत्येक परिणाम के साथ लोग संबंधित प्रत्याशी और उसके वार्ड के बारे में जानकारी लेते नजर आए। इसके साथ ही सभापति और उपसभापति पद के लिए भी कयास तेज हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो