script

नगर पालिका चुनाव: भाजपा कल जारी करेगी उम्मीदवारों की सूची

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 23, 2020 10:59:21 pm

Submitted by:

surender ojha

Municipality elections: BJP will release list of candidates tomorrow- आज जयपुर में भाजपा कोर कमेटी तय करेगी नाम

,

Local Body Election : फिर घटाई वार्ड सीमांकन और पुर्नगठन की समय सीमा, अब 5 जनवरी तक पूरा करना होगा Homework,नगर पालिका चुनाव: भाजपा कल जारी करेगी उम्मीदवारों की सूची

श्रीगंगानगर. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और संभाग चुनाव प्रभारी माधोराम चौधरी का दावा है कि जिले की आठ नगर पालिकाओं में पार्टी बोर्ड बनाएगी। इसके लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया गया है। चुनाव प्रभारी ने बताया कि पार्टी हाईकमान की ओर से गठित कोर कमेटी की मंगलवार को जयपुर में बैठक रखी गई है, इस कमेटी के समक्ष तय किए गए पैनल की सूची रखेंगे।
वहां प्रत्याशियों के नामों की अधिकृत सूची जारी कर जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ को सुपुर्द की जाएगी। जिलाध्यक्ष बुधवार को पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के नाम जारी करेंगे।

उन्होंने बताया कि जिले की आठ नगर पालिकाओं के210 वार्ड पार्षदों के प्रत्याशियों में अधिकांश सिंगल नाम पैनल में रखे है लेकिन कई जगहों पर कार्यकर्ताओं की अलग अलग राय होने के कारण वहां दो दो नामों का पैनल भी तैयार किया है।
उन्होंने बतायाकि जिन दो दो नामों का पैनल बनाया गया है, उसमें अंतिम निर्णय कोर कमेटी का होगा। इससे पहले चौधरी ने यहां श्रीपैलेस में आठों नगर पालिकाओं में वार्ड पार्षद प्रत्याशियों के लिए तैयार किए गए पैनल पर चर्चा की।
इस दौरान संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने जीताऊ और टिकाऊ उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारने पर जोर दिया। बागी उम्मीदवारों के ताल ठोकने के संबंध में डैमेज कंट्रोल के लिए पदाधिकारियों की अलग अलग टीमें संबंधित वार्डो में जाकर वार्ता करेगी।
जिला मीडिया प्रभारी पवन शर्मा ने बताया कि प्रत्याशियों के लिए नगर पालिका क्षेत्र के संबंधित विधायक, पूर्व विधयक, प्रदेश से नियुक्ति नगर पालिका के प्रभारियों, सह प्रभारियों, मंडल के समन्वयकों और मंडल अध्यक्षों से अलग अलग बैठक कर फीडबैक लिया है। पैनल के नामों की सूची मंगलवार सुबह जयपुर भिजवाई जाएगी। इसके बाद बुधवार शाम तक अधिकृत नामों की सूची जारी की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो